बुलडोजर का दुरूपयोग करने वाले अधिकारियों पर भी चलेगा बुलडोजर

0
494

इस समय बुलडोजर का खौफ अवैध कब्जा धारकों में खूब दिखाई दे रहा है कहीं कहीं से बुलडोजर के दुरूपयोग की खबरें भी सरकार को मिल रही हैं। इसलिए सरकार ने स्पष्ट किया है कि अगर दुरूपयोग किया गया तो दुरूपयोग करने वाले अधिकारियांें कर्मचारियों को भी बख्शा नहीं जाएगा।

Read More —-शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर के बाद बैंक्वेट हाल, फार्म हाउस व मार्केट को नोटिस

इस बारे में एडीजी ला एण्ड आर्डर प्रशांत कुमार ने एक आदेश जारी कर कहा है कि किसी भी छोटे बडे अपराधी को पकडने के लिए बुलडोजर लेकर खडे हो जाना कहीं से भी उचित नहीं है। कई जगहों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि पुलिस अपराधियों के घरों पर जाकर बुलडोजर से धमका रही है। अगर इस तरह से किसी भी जगह बुलडोजर के दुरूपयोग करने की जानकारी मिली तो संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों पर कठोर दण्डात्मक कारवाई की जाएगी।
इस बारे में प्रशांत कुमार ने कहा कि सरकारी जमीन पर या बिना नक्शा पास कराए या अवैध धन से बनाई गई सम्पत्ति के अलावा अन्य जगहों पर बुलडोजर का प्रयोग उचित नहीं है। इन जगहों के अलावा अन्य जगहों पर उचित आदेश के बाद ही बुलडोजर चलाया जा सकता है। अगर बिना किसी उचित आदेश के बुलडोजर चलाया जाता है तो संबंधित अधिकारियों व कर्मचारियों के खिलाफ दण्डात्मक कारवाई की जाएगी।

Read More ——— शिवपाल की पार्टी का कवर पेज ’’हैं हम तैयार’’, अच्छे दिन आने वाले हैं

(Visited 289 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here