बदायूं: उघैती थाने के बाद सलारपुर विकासखंड का अश्लील वीडियो वायरल

0
1484
salar pur block ashlil video viral

सलारपुर विकास खंड में तैनात एक अधिकारी का वीडियो अश्लील हरकत करते हुए वायरल हो रहा है। जिससे पूरे जिले में विकास खंड की फजीहत हो रही है। लेकिन अभी तक मामले में कोई कारवाई नहीं हुई है।
यहंा बता दें कि विकास खंड सलारपुर का एक अधिकारी विकृत मानसिकता का है। जो अपने अधीनस्थ कर्मचारियों से जबरन अपने साथ संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है। ऐसे किसी कर्मचारी ने इस अधिकारी का संबंध बनाते हुए वीडियो बना लिया जिसका वीडियो वायरल होने से विभाग में हडकंप मच गया है। जबकि कुछ लोग कारवाई की मांग कर रहे हैं।salarpur block viral video
सूत्र बताते हैं कि यह अधिकारी मानसिक रूप से बीमार है व अधिकांश सफाई कर्मचारियों को दुष्कृत्य करने को मजबूर करता है। इस कारण से ज्यादातर कर्मचारी उसके कमरे पर जाने से घबराते हैं। यह अधिकारी अपने आवास पर अकेला रहता है। लेकिन यह अधिकारी इन कर्मचारियों को इस नाजायज कृत्य के लिए मजबूर करता है। अगर कोई कर्मचारी मना करता है तब यह अधिकारी उनको नुकसान पहुंचाने की धमकी देता है। इसका शिकार अधिकांशतः सफाई कर्मचारी होते हैं। विकास खंड में सबसे कमजोर गर्दन सफाई कर्मचारी की ही होती है इसलिए यह अधिकारी इन कर्मचारियों को किसी भी तरह से धमकी देकर या बहला फुसलाकर अपने कमरे पर बुलाता लेता है और इस दुष्कृत्य को तैयार कर ही लेता था। जब कर्मचारी इस अधिकारी से परेशान हो गए तब किसी कर्मचारी ने इस अधिकारी के साथ सबंधों का वीडियो बना लिया और यह वीडियो वायरल कर दिया। इस वीडियो के वायरल होते ही विभाग में हडकंप मच गया है। इस मामले में क्या कारवाई होती है यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

(Visited 914 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here