योगी का खौफ, 20 अपराधियों का कैराना व शामली में हाथ उठाकर सरेंडर

0
542

यूपी में योगी सरकार के दोबारा वापसी से बदमाशों के हाथ पावं फूल गए है उनमें एनकाउण्टर का भय सताने लगा है। इस कारण से पश्चिमी उत्तर प्रदेश के जनपद शामली में 17 अपराधियों ने मंगलवार को थाने में हाथ उठाकर आत्पसमर्पण कर दिया। इसके बाद सभी ने दोबारा अपराध करने की कसम भी खाई।
यहां बता दें कि कई अलग अलग मामलों में वाछित चल रहे 17 आरोपी अचानक ही थाना शामली पुलिस के सामने हाथ उठाकर अपना नाम पता बताते हुए पहुंच गए। पुलिस इस घटना को देखकर आश्चर्यचकित थी। इसके बाद पुलिस ने इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। यह सभी अपराधी थाना भवन व मसावी गांव के हैं। यह घटना पूरे इलाके मे चर्चा का विषय बनी हुई है। सरेंडर करने वालों में सनव्वर, मंजूर, हसन, उम्मेद, मशरूफ, अकबर, सलीम, नौशाद, ताहिर, सुहेब, गुलबहार, मुस्तकीम, अब्दुल गनी, शहजाद, इंतजार, मेहराब, नौशाद व सलीम शामिल हैं।
इससे पहले बीते गुरूवार को कैराना कोतवाली में भी तीन मोस्टवांटेड अपराधियों ने हाथ उठाकर गिडगिडाते हुए सरेंडर किया। इसके साथ इन सभी ने पुलिस के सामने ही कभी अपराध ना करने की कसम भी खाई। बदमाशों में ऐसा खौफ देखकर अमन पसंद लोग बेहद खुश नजर आ रहे हैं।
यहंा गौरतलब है कि इसी वर्ष फरबरी में कैराना पुलिस ने विधायक नाहिद हसन, पूर्व सांसद मां तबस्सुम हसन समेत 40 लोगों के खिलाफ गैगस्टर एक्ट के तहत कार्यवाही की थी। यह तीनों अपराधी इस गैंग्स्टर एक्ट के मुकदमे में आरोपी थे। लेकिन पुलिस से भागे घूम रहे थे। पुलिस को इनकी तलाश थी, इसे योगी सरकार का खौफ ही कहेंगे कि जिन्हें पुलिस तलाशने के बाद भी नहीं पकड पा रही थी वह बदमाश बिना तलाशे थाने में सरेंडर करने पहुंच गए। यह लोग पुलिस के सामने गिडगिडाकर जान की भीख भी मांग रहे थे। पुलिस ने इनको भी गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

(Visited 220 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here