बिसौली भाजपा के 15 गद्दारों पर होगी कारवाई सूची लखनऊ पहुंची

0
636

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गद्दारी करने वाले 15 लोगों के खिलाफ कारवाई लगभग तय मानी जा रही है। इन गद्दारों की सूची विधानसभा से जिला पर पहुंची इसके बाद अब जिले से यह सूची लखनऊ रवाना हो गई है।
सूत्र बताते हैं कि इस सूची में उन सभी गद्दारों के नाम हैं जिन्होंने विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गद्दारी कर दूसरे राजनैतिक दलों का चुनाव लडाया था, या फिर भाजपा का चुनाव ही नहीं लडाया था। लेकिन सरकार बनने के बाद से यह लोग भाजपा के नेताओं के साथ लगातार मिल रहे हैं व भाजपा नेताओं के साथ अपने फोटो डालकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।

अवश्य पढें   थाने की वसूली सूची इंटरनेट पर वायरल, हडकंप

विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर मात्र 1600 वाटों से चुनाव हार गए थे। इसके बाद कई नेताओं के नाम गद्दारी के रूप में सामने आए थे। इसके बाद पार्टी ने एक गोपनीय जांच कराई गई है इस सूची में 15 लोगों के नाम सामने आए हैं। इनमें एक युवा मोर्चा का नेता भी शामिल है। यह सूची विधानसभा से जिले पर भेजी गई थी। जिला स्तर से एक बार फिर से जांच कराई गई थी। इस जांच में भी यह सभी गद्दार ही साबित हुए। अब सूची कारवाई के लिए लखनऊ भेज दी गई है। एमएलसी चुनाव के बाद पूरे प्रदेश में कारवाई की जाएगी इसी तरह बदायूं जिले में भी कारवाई की जाएगी। इसी कारवाई के अंतर्गत बिसौली विधानसभा के लोगों पर कारवाई की पूरी संभावना है। इधर सूत्र यह भी बताते हैं कि सभी आरोपियों को यह पता है कि उनका नाम सूची में शामिल है इसलिए यह लोग अपने आकाओं से मिलकर सूची से नाम हटवाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन ईमानदार जिलाध्यक्ष की कार्यशैली के चलते इन गद्दारों को माफी मिल पाना संभव नहीं है।

अवश्य पढें आईएएस टीना डाबी की सेकंड लव स्टोरी, शादी 22 अप्रेल को

सपा विधायक शिवपाल हुए रामभक्त अयोध्या जाऐंगे, लेंगे बडा फैसला

(Visited 1,324 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here