योगी और मोदी को ऐसा नचा नचा कर पटकूंगा……: स्वामी प्रसाद मौर्य

0
639
fajilnagar vidhansabha

विधानसभा चुनावों में सभी अपने प्रकार से जीत का दावा करते हैं लेकिन स्वामी प्रसाद मौर्य का अंदाज अलग ही है। उन्होंने आजतक को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा है कि स्वामी प्रसाद मौर्य कोई कच्चा खिलाडी नहीं है योगी मोदी को ऐसा नचा नचा कर पटकूंगा कि इनको ही पाला पडेगा कि किसी स्वामी प्रसाद मौर्य से मेरा आमना सामना हुआ था। यह वीडियों सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्य तरह तरह के अपने वक्तवयों के लिए वह अक्सर चर्चा में आ जाते हैं।
इससे पहले रविवार को जब अखिलेश यादव ने फाजिलनगर में स्वामी प्रसाद मौर्य के समर्थन में एक जनसभा को समर्थन किया था। इस सभा में भी स्वामी प्रसाद मौर्य ने इस चुनाव को महाभारत बताया है। इसके साथ ही उन्होंने स्वयं को अर्जुन तो अखिलेश यादव को कृष्ण की संज्ञा दी है। मौर्य ने आगे कहा कि जो लोग योगी की गुलामी कर रहे हैं, उन्हें सरकार बनने पर छठी की याद दिला दी जाएगी।
स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा हिंदू मुस्लिम का आपस में विभाजन करती है और इसी प्रकार से शासन करती है। उन्होंने कहा कि हमारे देश को आजादी किसी एक के द्वारा नहीं मिली थी, बल्कि इसमें अशफाक उल्ला खां, वीर अब्दुल हमीद का भी कम योगदान नहीं रहा है। उन्होंने कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी संतानों को कोई देश से निकालेगा। स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा नेताओं को राजनीति का भूखा भेडिया तक कह दिया। उनका कहना है कि भाजपा नेता राजनीति के भूखे भेडिये हैं, जो अपनी राजनैतिक सत्ता के लिए हिन्दू मुस्लिम को आपस में लडवाकर किसी भी रूप में सत्ता हथिया सकते हैं। भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह हिन्दू मुस्लिम का ख्ूान खराबा कर भी सत्ता हासिल करने में कोई कसर नहीं रखेंगे। इनसे होशियार रहने की आवश्यकता है।
स्वामी प्रयाद मौर्य यहीं नहीं रूके उन्होंने कहा कि सपा समर्थक उन अधिकारियों एवं लोगों की लिस्ट बना लें जो सपा समर्थकों को परेशान करते हैं, ऐसे लोगों को सपा सरकार आने पर छठी का दूध याद दिलाने का काम किया जाएगा। सरकार बनने के बाद सबसे पहले योगी की गुलामी करने वालों को ऐसा पानी पिला पिलाकर पटकूंगा कि उनकी सारी शेखी निकल जाएगी। इससे पहले भी स्वामी प्रसाद मौर्य भाजपा नेताओं मोदी व योगी पर अपशब्द बोलते हुए कहा था कि अगर अब भी आतंकवादी मौजूद हैं तो मोदी योगी को चुल्लू भर पानी में डूब मरना चाहिए। स्वामी के इस बयान की चारों ओर जमकर आलोचना हुई थी।

 

(Visited 154 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here