पूर्व टेस्ट क्रिकेटर विनोद कांबली गिरफ्तार

0
569

पूर्व टेस्ट क्रिकेटर विनोद कांबली ने मुंबई के बांद्रा स्थित अपनी गाडी से अपनी ही सोसायटी के गेट में टक्कर मार दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

Vinod Kambli

पुलिस के थाना प्रभारी ने जानकारी देते हुए बताया कि कांबली ने लापरवाही से गाडी चलाते हुए सोसायटी के गेट में टक्कर मार दी जिससे गेट का कुछ हिस्सा टूट गया। साथ ही मौके के चैकीदार एवं वहां के निवासियों से बहस भी की थी। इसके बाद लोगों ने पुलिस को सूचना दी कि मौके पर पहुचंी पुलिस ने कांबली को तत्काल मौके से गिरफ्तार कर लिया। कांबली पर आईपीसी की धारा 279, 337 एवं 427 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। उनके खिलाफ यह रिपोर्ट बांद्रा थाने में दर्ज की गई है। इसके बाद जमानत पर विनोद कांबली को रिहा कर दिया गया है। कांबली अपनी हेयर स्टायल या बातचीत करने के किसी ना किसी अंदाज से अक्सर चर्चाआंे में रहते है।
यहां याद रहे कि अभी कुछ ही की बात है कि विनोद कांबली के साथ ऑनलाइन ठगी भी हुई थी। कांबली से साइबर ठगों ने एक लाख रुपये की रकम ठग ली थी। इसके बाद कांबली ने इस मामले की रिपोर्ट भी बांद्रा थाने में दर्ज कराई थी। इस मामले में अभी भी विवेचना चल रही है।

(Visited 169 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here