मायावती का अखिलेश पर तंज बोलीं, पहले अपने गिरेबान में झांकें

0
114
मायावती का अखिलेश पर

मायावती का अखिलेश यादव पर तंज बोलीं पहले अखिलेश को अपने गिरेबान में झांकना चाहिए इसके बाद उन पर कोई टिप्पणी करनी चाहिए। सपा मुखिया बोले नो कमेंट। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि 100 दिन बचे हैं बीजेपी जाएगी।
यहां बता दें कि शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव से पत्रकारों ने बसपा प्रमुख मायावती का इंडी गठबंधन से जुडने संबंधी सवाल पूंछा था। पत्रकारों ने पूंछा था कि यदि मायावती इंडी गठबंधन से जुडती हैं तब क्या गठबंधन को फायदा होगा। तब अखिलेश यादव ने कहा था कि चुनाव बाद उनकी गारंटी कौन लेगा। इस बात से मायावती नाराज हो गई हैं। क्योंकि यह बात उनकी पार्टी की विश्वसनीयता पर ही प्रश्न चिन्ह था। इस बात से नाराज मायावती ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा था कि

READ MORE ==अखिलेश यादव बोले किसान बीजेपी का दाना पानी उठा देंगे

’’अपनी व अपनी सरका की खासकर दलित विरोधी रही आदतों, नीतियों एवं कार्य शैली आदि से मजबूर सपा प्रमुख द्वारा बीएसपी पर अनर्गल तंज कसने से पहले उन्हें अपने गिरेबान में झांककर जरूर देख लेना चाहिए कि उनका दामन भाजपा को बढाने व उनसे मेलजोल के मामले में कितना दागदार है’’। इसके बाद आज रविवार को समाजवादी पार्टी ने अधिवक्ता महासभा की बैठक हुई थी। इसके बाद पत्रकारों ने अखिलेश यादव से पूंछा था कि बसपा प्रमुख मायावती गिरेबान में झांकने की बात कह रही हैं। इस बार आप क्या कहेंगे सपा प्रमुख बोले नो कमेंट 100 दिन बचे हैं बीजेपी जाएगी। यह पहला मौका नहीं है जब सपा व बसपा में बार पलटवार हुआ है इससे पहले भी कई बार बार पलटवार का सिलसिला चल चुका है। इससे पहले सपा के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव ने कहा कि अगर बसपा इंडी गठबंधन में शामिल होगी तब सपा का गठबंधन में रह पाना मुश्किल होगा। इसके बाद मायावती ने प्रेस कांफें्रस कर सपा पर बार किया था। इसके साथ ही मायावती ने 2019 के चुनाव से पहले संसद के आखिरी सत्र में सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव के द्वारा पीएम मोदी को दोबारा सत्ता में आने की शुभकामनाऐ ंदेने का भी जिक्र किया है।

बिसौली में बाईपास को लेकर मुख्यमंत्री से मिले पूर्व विधायक कुशाग्र सागर

(Visited 281 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here