एसडीएम आफिस में दारू पार्टी, वीडियो वायरल

0
634
Bareilly SDM office Wine party

एसडीएम आफिस में कुछ लोगों के द्वारा शराब पीने का वीडियो वायरल हो रहा है जिससे हडकंप मचा हुआ है। मामला यूपी की बरेली Bareilly सदर तहसील का बताया जा रहा है जहां कार्यालय का स्टेनो अपने कुछ साथियों के साथ कार्यालय में ही दारू पार्टी कर रहा है।
दारू पार्टी करते समय किसी ने वीडियो बना लिया है। इसमें आरोप लग रहा है कि कार्यालय का ही एक कर्मचारी दारू पी रहा है वीडियो में दारू की बोतल व अन्य सामग्री स्पष्ट दिखाई दे रही है। यह कब का है यह तो नहीं बताया जा सकता लेकिन वीडियो बरेली के एसडीएम कार्यालय का है यह तो स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

Read More ——–पत्नी ने कमरे में बंद कर पीट पीटकर की पति की हत्या

एक यूट्यूब चेनल लाइव भारत टीवी के अनुसार यह दारू पार्टी करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि बरेली Bareilly सदर तहसील कार्यालय का स्टेनो संजीव कश्यप है। लेकिन इस बारे मे ंहम कोई पुष्टि नही ंकर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने से बरेली समेत पूरे प्रदेश में विभाग की फजीहत हो रही है। लोग वीडियो को चटखारे ले लेकर देख रहे हैं। कार्यालय में दारू पार्टी यह बेहद ही संगीन मामला है। इस बारे में एसडीएम सदर से जब पूंछा गया तब उन्होंने कहा कि मामले की जांच की जाएगी जांच के बाद उचित व आवश्यक कार्यवाही की जाएगी। लेकिन इस वीडियो से फजीहत बहुत हो रही है।

Read More ——–बदायूं: हथकडी से हाथ निकालकर आरोपी फरार

(Visited 754 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here