धर्मेंद्र यादव सोमवार को दाखिल करेंगे आजमगढ से नामांकन

0
459

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव Dharmendra Yadav सोमवार को अपनी भावी डिंपल यादव के साथ नामांकन पत्र दाखिल करेंगे। जहां आगामी 23 जून को चुनाव होंगे।
यहां बता दें कि सोमवार को सपा के पूर्व सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के भाई धर्मेंद्र यादव Dharmendra Yadav एवं उनकी भावी व अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव सोमवार को आजमगढ के जिलाधिकारी कार्यालय में अपना अपना नामांकन दाखिल करेंगे। जिसके लिए दोनों ने अपने अपने नामांकन पत्र पहले ही खरीद लिए हैं। यह सीट अखिलेश यादव के इस्तीफा देने के बाद खाली हुई है इसलिए समाजवादी पार्टी किसी भी कीमत पर इस सीट को जीतना चाहती है। इधर भाजपा ने अपनी 2019 वाले ही प्रत्याशी दिनेश लाल निरहुआ को फिर से चुनाव मैदान में उतारा है। जबकि बसपा ने शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली को प्रत्याशी बनाया है साथ ही बसपा ने रामपुर से अपना प्रत्याशी उतारने से इंकार कर दिया है।
न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार डिंपल यादव एवं धर्मेंद्र यादव Dharmendra Yadav दोनों पर्चा तो एक साथ दाखिल करेंगे लेकिन दोनों में से कोई एक अपना नामांकन वापस लेगा। अब दोनों में से कौन अपना पर्चा वापस लेगा इस बात का अंतिम निर्णय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव करेंगे। इसके साथ ही सपा के एक अन्य नेता सुशील आनंद ने भी अपना नामांकन पत्र खरीद लिया है। इसके साथ पूर्व सांसद व सपा विधायक रमाकांत यादव ने भी आजमगढ सीट से नामांकन पत्र खरीदा है।

10 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ ट्यूशन टीचर के पति ने किया दुष्कर्म

रमाकांत यादव का आजमगढ की राजनीति में बडा दखल रहता है। वह 2009 में सपा से लोकसभा के लिए चुने गए थे इसके बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे जिसके बाद उन्होंने 2014 में भाजपा के टिकिट पर मुलायम सिंह यादव को कडी टक्कर दी थी।

Read must हैवानियत: पति ने पत्नी के गुप्तांग में डण्डा घुसेडा, रिपोर्ट दर्ज



 

(Visited 751 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here