इस्लामनगर की लडकी की चंदौसी पुलिस चौकी में दहेज हत्या का आरोप, मृतका सिपाही की पुत्रवधू

0
232
इस्लामनगर की लडकी की चंदौसी

इस्लामनगर की लडकी की चंदौसी पुलिस चौकी में दहेज हत्या का मामले में पुलिस चौकी में तैनात एक सिपाही की पुत्रवधू का शव मिला है। मृतका के मायके वालों ने पति, सास व ननद पर दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कराने को तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं किया गया है।
यहां बता दें कि सीकरी गेट पुलिस चौकी में में बने सरकारी क्वार्टर में सोमवार की शाम एक नवविवाहिता का शव मिला है। जिसमें जहर खाने से मौत की बात कही जा रही है। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा है। बदायूं जनपद के थाना इस्लामनगर के गांव इबादुल्लानगर किसैरा निवासी कुंवरपाल शर्मा ने अपनी बेटी माधुरी शर्मा का विवाह बहजोई सिविल लाइंस में तैनात सिपाही कुंवरपाल शर्मा के बेटे कौशल शर्मा के साथ 21 अप्रेल 2021 को हुआ था।

READ MORE ==बदायूं के मुस्लिम युवक बिहार में साधू बनकर घूमते पकडे गए

माधुरी की मां गीता देवी ने बताया कि सोमवार की शाम कुंवरपाल शर्मा का फोन आया कि उनकी बेटी माधुरी की मौत हो गई है। इसके तुरंत वाद गीता देवी ने अपनी ननद आशा पाठक को फोन पर सूचना दी। आशा पाठक कुछ देर में ही माधुरी की ससुराल पहुंच गईं। उस समय अंदर से दरवाजा बंद था। दरवाजा खुलने पर देखा कि माधुरी विस्तर पर मृतक अवस्था में पडी थी। इसके कुछ देर बाद मृतका के मायके वाले भी आ गए। इस घटना के समय मृतका की सास, पति व दो ननदें घर में मौजूद थीं। माधुरी के मायके वालों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या की गई है। यह भी आरोप है कि पहले से ही माधुरी के ससुराल वाले दहेज की मांग करते थे। घटना की तहरीर चंदौसी कोतवाली पुलिस को दे दी गई है। समाचार लिखे जाने तक मुकदमा दर्ज नहीं हुआ था।

READ MORE ==बिसौली में घास काटने गई दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

(Visited 465 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here