91 वर्षीय रियल स्टेट कारोबारी केपी सिंह को हुआ प्यार

0
197
91 वर्षीय रियल स्टेट कारोबारी

91 वर्षीय रियल स्टेट कारोबारी केपी सिंह को एक पार्टनर से प्यार हो गया है। उन्होंने स्वयं ही एक इंटरव्यू के दौरान अपने पार्टनर के नाम व उसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने विस्तार से यह भी साझा किया कि कैसे उन्हें प्यार हुआ।
यहां बता दें कि रियल स्टेट के कारोबार में केपी सिंह उर्फ कुशल पाल सिंह एक बडा नाम है। उन्हें 91 साल की उम्र में प्यार हुआ है। इस बात की जानकारी केपी सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में दी। उन्होंने अपने इस इंटरव्यू में अपने पार्टनर का नाम बताने के साथ ही प्यार कैसे हुआ इस बारे में भी विस्तार से बताया है। 91 वर्षीय रियल स्टेट कारोबारी केपी सिंह डीएलएफ एमीरेट्स गु्रप के चेयरमेन हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि पत्नी के दुनिया से जाने के बाद मेरा जीवन बिल्कुल खाली जैसा हो गया था।

READ MORE ==पंचायत के हुक्म पर महिला ने युवक को मारीं चप्पलें, 5000 रू दिए वापस

जब आप किसी के साथ जीवन के इतने साल गुजारते हैं और वह अचानक आपके जीवन से चला जाता है तब इस दर्द को शब्दों में बयां कर पाना बेहद ही कठिन है। उन्होंने बताया कि उनके जीवन में अब एक नई महिला का प्रवेश हुआ है जो बेहद ही सौम्य स्वभाव की हैं। उन्हें उनसे प्यार हो गया है। उन्होंने अपने प्यार के बारे में बताते हुए कहा कि उनकी नई पार्टनर का नाम शीना है। वह मेरे जीवन में एक ऊर्जा की तरह हैं। शीना मुझे आगे बढने के लिए प्रेरित करती हैं। अब वह मेरे जीवन का हिस्सा हैं। यहां बता दें कि केपी सिंह रियल स्टेट के बहुत बडे कारोबारी हैं वह दुनिया के बडे रईसों की सूची में 299 वें नंबर पर हैं। उनकी नेटवर्थ 7.63 बिलियन डालर है। केपी सिंह ने अपने ससुर की कंपनी डीएलएफ का ज्वाइन करने के लिए सेना की नौकरी छोड दी थी। वह डीएलएफ एमीरेट्स के चेयरमेन हैं।

READ MORE ==उघैती के गरीब परिवार की तीन सगी बहनें एक साथ बनीं दरोगा

(Visited 381 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here