आसफपुर में ढाई लाख में बिक गया नवजात बच्चा, आधे लिए दलालों ने

0
159
आसफपुर से बिका हुआ बच्चा

आसफपुर में ढाई लाख में बिक गया नवजात बच्चा इस रकम के आधे रू दलालों ने ले लिए इस कारण से बात बिगड गई और नवजात के माता पिता ने पुलिस में शिकायत कर दी। पुलिस ने दलालों को तो पकड लिया है और बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस को मुरादाबाद रवाना किया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा के गांव नहडोली का है। यहां के रहने वाले नरेश की पत्नी सीमा गर्भवती थी। उसके पहले से ही पांच लडके हैं। इसलिए कुछ दलालों ने नरेश व उसकी पत्नी को खर्चे व गरीबी का लालच देकर उसके होने वाले छठे बच्चे का सौदा मुरादाबाद के एक दंपति को करा दिया। 26 जनवरी को इस नवजात शिशु का जन्म आसफपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर हुआ। जन्म के बाद बच्चे को लेकर जब सीमा व उसका पति नरेश जा रहे थे तभी रास्ते में मुरादाबाद के दंपति एक गाडी से उनसे मिले एक लाख रू नरेश के खाते में डालने के बाद वह इस नवजात शिशु को अपने साथ ले गए।

READ MORE ==सबा बी धर्मपरिवर्तन कर बनी सोनी, प्रेमी अंकुर से मंदिर में की शादी

सीमा अपने कलेजे के टुकडे को जी भरकर देखना चाहती थी लेकिन आसफपुर में ढाई लाख में बिक गया नवजात बच्चा मुरादाबाद के दंपति ले गए। इधर नरेश को जानकारी मिली कि दलालों ने उसे तो एक लाख रू दिलवाए हैं वास्तव में दलालों ने यह सौदा ढाई लाख में किया गया है। इसी बात पर पति पत्नी ने गुस्से में आकर थाना फैजगंज बेहटा पुलिस को तहरीर देकर कहा कि उसके बच्चे का अपहरण कर लिया गया। पुलिस ने जब जांच की तब मामला सामने आया। पुलिस ने इसके बाद दलालों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ की तब पूरा मामला सामने आया। इसके बाद पुलिस ने बच्चे की बरामदगी के लिए पुलिस टीम मुरादाबाद रवाना कर दी है। आसफपुर पुलिस चैकी प्रभारी सिद्धांत शर्मा ने बताया कि नरेश व सीमा ने 27 जनवरी को यह बच्चा मुरादाबाद के एक दंपति को सवा लाख में यह बच्चा बेच दिया है। जब दंपति को पता लगा कि दलालों ने उनके बच्चे को ढाई लाख में बेचा है इसलिए नरेश व सीमा ने आरोप लगाया कि नशीला पदार्थ खिलाकर उसके बच्चे का अपहरण कर लिया गया है। नवजात बच्चा की बरामदगी के लिए पुलिस टीम मुरादाबाद गई है।

READ MORE ==रामचरित मानस के विरोध में कचहरी पर सपा विधायक के प्रतिनिधि व समर्थकों को वकीलों ने पीटा, वीडियो वायरल

(Visited 401 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here