रामचरित मानस के विरोध में कचहरी पर सपा विधायक के प्रतिनिधि व समर्थकों को वकीलों ने पीटा, वीडियो वायरल

0
195
रामचरित मानस के विरोध में कचहरी

रामचरित मानस के विरोध में कचहरी पर सपा विधायक के प्रतिनिधि व समर्थकों को वकीलों ने जमकर पीटा। घटना का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसके साथ ही सपा विधायक व स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई लोगों पर धार्मिक भावनाऐं भडकाने का मुकदमा भी दर्ज कराया गया है।

यहां बता दें कि सपा के राष्ट्रीय महासचिव स्वामी प्रसाद मौर्य के रामचरित मानस पर दिए गए बयान के समर्थन में रानीगंज से सपा विधायक आरके वर्मा के प्रतिनिधि व समर्थक प्रतापगढ जिला कचहरी पर प्रदर्शन कर रहे थे। प्रदर्शन कारी अपने प्रदर्शन के समय विवादित बातें बोल रहे थे। इन विवादित टिप्पणियों के कारण कुछ वकील नाराज हो गए। इसके बाद वकीलों पर साक्षात बजरंगवली सवार हो गए। और वकीलों ने प्रदर्शन कारियों को दौडा दौडा कर पीटा।

READ MORE ==चंदौसी मे बिजली चेकिंग को गई टीम पर अश्लील हरकतों का आरोप,दौडा दौडा कर पीटा, मुकदमा दर्ज

यहां बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य के द्वारा श्री रामचरित मानस पर दिए गए विवादित बयान का समर्थन करने व स्वयं विवादित बयान देने पर सपा विधायक आर के वर्मा व स्वामी प्रसाद मौर्य पर मुकदमा दर्ज किया गया है। इसी मुकदमे के विरोध में सपा विधायक के प्रतिनिधि व समर्थक कचहरी पर अम्बेडकर की फोटो व बैनर लेकर समर्थन में नारे लिखी हुए तख्तियां लेकर प्रदर्शन करने पहुंचे थे। इस दौरान ही वकील बिगड गए और वकीलों ने पहले तो समझाया व प्रदर्शन से मना किया जब वह नहीं माने तब पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान भगदड मच गई। अधिकांश नेता व कार्यकर्ता तो पिटते ही भाग खडे हुए लेकिन एक नेता को वकीलों ने पकड लिया। इस नेता को जमकर कूट दिया। इसने बात में बताया कि ऐसा लगरहा था कि मेरे शरीर पर हाथों का नहीं बल्कि गदा का प्रहार हो रहा हो। इस घटना का वीडियो भी बना लिया गया जो जमकर वायरल हो रहा है।

READ MORE ==बजीरगंज में डकैती की योजना बनाते चार बदमाश गाडी समेत गिरफ्तार

(Visited 523 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here