फेसबुक से प्यार कर बदायूं की युवती पहुंची झांसी, अब रेप का आरोप

0
158
फेसबुक से प्यार कर बदायूं

फेसबुक से प्यार कर बदायूं की युवती झांसी पहुंच गई। लगभग चार महीने रहने के बाद अब युवती ने रेप का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती प्रार्थना पत्र दिया है। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है।
हुआ यूं कि यूपी के जनपद बदायूं की रहने वाली एक युवती की झांसी के रहने वाले एक युवक अमित गुप्ता से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती हो गई। यह दोस्ती पहले तो एक दूसरे के फोटो व वीडियो लाईक व कमेंट को लेकर आगे बढी। इसके बाद दोनों ही मैसेंजर से एक दूसरे से बात करने लगे। मैसेंजर पर ही दोनों ने एक दूसरे के फोन नंबर का आदान प्रदान कर लिया। फोन नंबर के आदान प्रदान के बाद दोनों में आपस में वार्ता होने लगी यह वार्ता एक दूसरे के प्यार में तब्दील हो गई।

READ MORE ==*मई-बसई इण्टर कॉलेज के प्रधानाचार्य बने डॉ घनश्याम दास*

यह प्यार इतना बढ गया कि एक दिन युवती अपने घर वालों को बिना बताए ही बदायूं से झांसी को निकल गई। युवती का आरोप है कि झांसी पहुंचने पर अमित गुप्ता उसे अपने भाई भावी के मकान में ले गया। चार महीने तक दोनों उसी घर में रहे। युवती का यह भी आरोप है कि अमित ने उसके साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध भी लगातार बनाए। आरोपी ने युवती को यह नहीं बताया कि वह पहले से ही शादी शुदा हैं। युवती ने अमित से कहा कि वह अपने माता पिता से उसे मिलाए। जब अमित ने उसे अपने माता पिता से नहीं मिलवाया तब पता लगा कि वह पहले से ही शादी शुदा है। जब अमित ने अपने माता पिता से युवती को नहीं मिलवाया तब वह स्वंय ही अमित के माता पिता से मिली तब उन सबने युवती को धक्के मार कर घर से निकाल दिया। इसके बाद युवती किसी तरह से जानकारी निकाल कर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक झांसी के कार्यालय पहुंची जहां उसने सारी आप बीती एसएसपी को बताई। इस मामले में एसएसपी राजेश एस ने एक न्यूज बेवसाईट को बताया कि थानाध्यक्ष संजय शुक्ला को मामले में कारवाई को स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं। दोनों पक्षों को बुलाया गया है तहरीर के आधार पर कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==बरेली में नाबालिग से अश्लील हरकत में शाहरूख खान गिरफ्तार

(Visited 324 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here