मेरा भाई प्रधानमंत्री है तो मैं क्या भूखा मर जाऊं: प्रहलाद मोदी

0
259
Brother of Narendra Modi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाई दिल्ली के जंतर मंतर पर धरने पर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि भाई प्रधानमंत्री है तो क्या मैं अपना पेट ना भरूं। इसकी पूरे देश में व्यापक चर्चा है।
यहंा बता दें कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र दामोदर दास मोदी के भाई प्रहलाद दामोदर दास मोदी राशन की दुकान चलाते हैं। इसी कारण से वह पूरे देश के राशन कोटेदारों के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष हैं। इसलिए उन्होंने सरकार से अपनी मांगों को लेकर आल इंडिया फेयर प्राइस शाप डीलर्स फेडरेशन के बैनर तले फेडरेशन के अन्य सदस्यों के साथ धरना दिया। उनका कहना है कि हमारे फेडरेशन ने लम्बे समय से कुछ मागों को लेकर सरकार को अपनी मांगों के पत्र भेजे हैं लेकिन सरकार ने हमारी मांगों पर कोई ध्यान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि हमारे मार्जिन में केवल 20 पैसे प्रति किलो की बृद्धि की गई है जो हमारे साथ एक क्रूर मजाक है।

READ MORE ===लव जिहाद : पंडित बनकर आटो चालक ने फंसाई छात्रा, बाद में निकला चांद, गिरफ्तार

हम देश की केंद्र सरकार से अपने लिए राहत की मांग करते हैं। प्रहलाद मोदी प्रदर्शन के दौरान अपनी मांगों को रखते हुए कहा कि मेरा भाई पीएम है तो मैं क्या भूखा मर जाऊं। उन्होंने यह भी कहा कि मैं फैडरेशन की सभी मांगों में फेडरेशन के साथ हूं। एआईएफपीएसडीएफ के राष्ट्रीय महासचिव विश्वंबर वासु ने बताया कि हमारा फेडरेशन लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला से भी मिलने की योजना बना रहा है। हम चाहते हैं कि गेंहूं, चावल व चीनी पर हो रहे नुकसान के लिए खाद्य तेल व दालों को मुआवजे के तौर पर मांग रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा कमीशन बहुत ही कम है जिससे जीवन यापन कठिन है इसलिए हमारी मांग है कि देश में पश्चिम बंगाल माडल लागू किया जाए। चूंकि प्रहलाद मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सगे भाई हैं और उन्हें भी धरने पर बैठकर अपनी बात कहनी पड रही है इस बात को लेकर विपक्षी तरह तरह से चुटकी ले रहे हैं।

READ MORE ===बेरहम दरोगा ने महिला को दी थर्ड डिग्री, प्राईवेट पार्ट में चोट

(Visited 448 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here