फार्म हाउस पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर फायरिंग, सिपाही को मारी गोली

0
105
एक पुरूष सिपाही

फार्म हाउस पर दबिश देने गई पुलिस टीम पर आरोपी ने फायरिंग कर दी जिससे एक सिपाही को पेट में गोली लग गई। पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया, दबोचते समय आरोपी के पैर में भी गोली लगी है। जबकि फार्म हाउस पर मौजूद महिला मित्र की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है।
पूरा मामला यूपी के जनपद पीलीभीत के थाना व कस्बा पूरनपुर का है। यहां के मोहल्ला गनेश गंज पूर्वी का रहने वाला अभिषेक सक्सेना एक विवाहित महिला को लेकर फरार हो गया था। पुलिस अभिषेक सक्सेना की तलाश कर रही थी। इसी सिलसिले में पुलिस को सूचना मिली कि अभिषेक नगर के रम्पुरा कोन फार्महाउस पर है। कोतवाली पुलिस के दरोगा सुभाष चंद्र, सिपाही शाहरूख व सिपाही राधा इस फार्म हाउस पर पहुंच गए।

READ MORE ==कोतवाल साहब शादी करवा दो, ठंड में बहुत परेशानी है, पत्नी हेतु किया आवेदन

पुलिस ने फार्म हाउस पर पहुंचकर दरवाजा खटखटाया। एक महिला ने दरवाजा खोला और उसके बाद यह कहते हुए बंद कर लिया कि घर के अंदर कुत्ता खुला हुआ है। पुलिस को लगा कि आरोपी भागने की जुगाड में है वह भाग सकता है इसलिए सिपाही शाहरूख ने दीवार पर चढकर अंदर कूदने का प्रयास किया। इसी समय अंदर से अभिषेक ने गोली चला दी। गोली सीधे सिपाही के पेट में जा लगी। इसके बाद पुलिस ने भी जबावी कारवाई की इस जबावी कारवाई में अभिषेक के पैर में भी एक गोली लग गई। गोली लगने से अभिषेक भी घायल हो गया। एडीजी पीसी मीणा, आईजी डा राकेश सिंह व एसपी भी मौके पर पहुंचे जहां पर उन्होंने मौके का मुआयना भी किया। इसके बाद सभी उच्चाधिकारियों ने अस्पताल में भर्ती सिपाही शाहरूख का हाल चाल भी जाना। पुलिस ने आरोपी अभिषेक के पिता व ताऊ को भी हिरासत में ले लिया है। अभी तक फार्महाउस के अंदर की महिला की कोई जानकारी नहीं मिल पा रही है। वह कहीं फरार हो गई या फिर वह पुलिस की हिरासत में है। पुलिस भी इस बारे में कुछ भी नहीं बता रही है।

आलू किसानों को जलील कर रहा है परवेजनगर बिजलीघर

(Visited 259 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here