बदायूं के मुस्लिम युवक बिहार में साधू बनकर घूमते पकडे गए

0
163
बदायूं के मुस्लिम युवक

बदायूं के मुस्लिम युवक बिहार में साधू बनकर घूमते पकडे गए। जिनको पुलिस ने हिरासत में लेकर पूंछतांछ शुरू कर दी है। जबकि युवकों का कहना है कि वह केवल भीख मांगते हैं। उनका किसी प्रकार से कोई अपराध करने का मकसद नहीं है।
यहां बता दें कि बिहार के अकबर पुर थाना क्षेत्र के चातर हाल्ट के समीप ही कलौन्दा गांव में ग्रामीणों ने 6 मुस्लिम युवकों को साधु की वेषभूशा में देखा इसके बाद उनसे पूंछतांछ की। पूंछतांछ में युवकों ने स्वयं को साधु बताया। ग्रामीणों ने युवकों से बात की तब युवकों पर शक हुआ। जब साधू बने युवकों से ज्यादा पूंछतांछ की गई तब पता लगा कि साधु बने हुए यह युवक मुस्लिम थे। इन युवकों के निवास स्थान के बारे में पूंछे जाने पर पता लगा कि इनमें से कुछ युवक बदायूं जिले के निवासी होने के साथ ही कुछ युवक गोंडा जिले के हैं।

READ MORE ==बिसौली में घास काटने गई दलित महिला के साथ सामूहिक बलात्कार

इन युवकों ने अपने नाम राशिद, कलीम अहमद, अमजद खान, सुभान अली व नबाव अली बताए। सभी ने यह भी बताया िकवह भीख मांगकर अपना व अपने परिवार का जीवन यापन करते हैं। इन फर्जी साधुओं से कमंडल, सारंगी व झोली भी बरामद हुए हैं। इन लोगों ने बताया कि यह यूपी के बदायूं व गोंडा के रहने वाले हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि ऐसे लोग गांव की पहले से रेकी करते हैं। इसके बाद यह लोग वेश बदलकर चोरी छिनैती जैसे कामों को अंजाम देते हैं। बिहार पुलिस का कहना है कि अभी कुछ दिन पहले ही कई अपराधियों की गिरफ्तारी की गई है। जो दिन में फेरी लगाने का काम करते थे और रात में चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे। पुलिस इन आरोपियों की जांच कर रही है। अब देखते हैं कि पुलिस जांच में क्या मामला सामने आता है।

READ MORE ==बदायूं में गृह मंत्रालय की फर्जी वेबसाईट के नाम पर 40 लाख की ठगी

(Visited 522 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here