दरोगा ने सिपाही को दिया तीन तलाक, रिपोर्ट दर्ज

0
222
आरिफ खान

पति पत्नी के संबंधों के खटास आने से नाराज एक दरोगा ने पुलिस चैकी के सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।
यहां बता दें कि तलाक देने का मामला यूपी के जिला बरेली का है। जबकि दरोगा इस समय बिजनौर में तैनात है जबकि पीडिता एक सिपाही है। दरोगा आरिफ खान का निकाह वर्ष 2006 में सिपाही रूबीना खान के साथ हुआ था। शादी के समय आरिफ खान सिपाही था। लेकिन समय के साथ हुए प्रमोशन के बाद अब आरिफ दरोगा है। जबकि रूबीना आरपीएफ में सिपाही है, व वर्तमान में बदायूं में तैनात है। दोंनों के एक बेटा व एक बेटी हैं।

READ MORE ==अपहरण कर जान लेने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजे

दोनों पति पत्नी मे काफी समय से आपसी सबंधों में खटास चल रही है। तीन दिन पहले सिपाही पत्नी रूबिका दरोगा पर दर्ज दहेज उत्पीडन के मुकदमे की पैरवी के लिए महिला थाना बरेली आई थी। इसी समय दरोगा आरिफ खान भी मौके पर आ गया। फिर पूरा मामला चैकी चैराहे के सामने की पुलिस चैकी के सामने का है। इसी समय आपस में बात बढ गई। तभी दरोगा आरिफ खान ने सिपाही पत्नी रूबिका खान को तीन तलाक दे दिया। तीन तलाक की बात सुनते ही रूबिका व उसके दोनों बच्चे बुरी तरह से चीख चीख कर रोने लगे। सभी ने दरोगा आरिफ खान के हाथ पांव जोडे काफी मिन्नतें कीं लेकिन दरोगा का दिल नहीं पसीजा।

READ MORE ==सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसौली : दो नर्सों पर रिश्वत ना देने पर डिलीवरी के समय बच्चे की गर्दन मरोड कर जान लेने का आरोप

इसके बाद परेशान रूबिका ने तीन तलाक का मामला थाने में दर्ज करा दिया है। इस बारे में एसपी सिटी रविंद्र कुमार का कहना है कि एक महिला की तहरीर आई थी कि उसके पति ने तीन तलाक बोलकर उसे तलाक दे दिया है। महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अब पुलिस आरोपी की तलाश में लग गई है। पुलिस के दरोगा द्वारा सिपाही पत्नी को तीन तलाक देना पूरे यूपी में चर्चा का विषय बना हुआ है।

READ MORE ==थाना इस्लामनगर: पराठे के रूपए मांगने पर सिपाही ने ठेले वाले का पीटा, वीडियो वायरल

(Visited 365 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here