बिल्सी में भट्टा मालिक पर महिला मजदूर से छेडछाड व मारपीट का मुकदमा दर्ज

0
192
बिल्सी में भट्टा मालिक पर

बिल्सी में भट्टा मालिक पर महिला मजदूर से छेडछाड व मारपीट के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है। महिला ने भटटा मालिक समेत चार लोगों पर यह मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की विवेचना शुरू कर दी है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जिला बदायूं के थाना बिल्सी क्षेत्र में स्थित एक भट्ठे का है। यह महिला मजदूर उघैती थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है। पीडिता ने बताया कि वह एक साल से बिल्सी थाना क्षेत्र के एक भट्ठे पर ईंट बनाने की मजदूरी करती है। उसका कहना है कि दो दिन पहले उसके बच्चे की तबीयत खराब हो गई थी। बच्चे के इलाज के लिए पैसों की आवश्यकता थी। उसने मुंशी सत्यपाल से पैसे मांगे तब मुंशी ने पैसे देने से मना कर दिया। महिला का आरोप है कि वह इसके बाद भटठा मालिक पीयूष के पास पहुंची लेकिन मालिक पीयूष ने भी उसे पैसे नहीं दिए।

READ MORE ==बिसौली क्रिकेट कप में सैदपुर ने सिद्धबाबा बरोलिया को हराया

एक मीडिया रिपोर्ट की मानें तो मालिक ने ठेकेदार, मुंशी व एक अन्य मजदूर सोनू को बुलाकर उसके साथ मारपीट की। इस समय महिला के सभी कपडे भी फाड दिए गए थे। इस संबंध में महिला ने आरोप लगाया कि फिर सभी ने उसके साथ अश्लील हरकतें भी कीं। पीडिता का आरोप है कि वह अनुसूचित जाति की है उसे जाति सूचक गालियां भी दी गईं थीं। इसके बाद पीडिता ने पुलिस के उच्चाधिकारियों को तहरीर देकर कारवाई की मांग की थी। पुलिस के अधिकारियों के आदेश पर बिल्सी में भट्टा मालिक पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसमें छेडछाड, मारपीट व एससी एसटी एक्ट की धाराऐं लगाई गईं हैं। इस बारे में कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में विवेचना जारी है जो भी सच्चाई होगी उसी के आधार पर कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==कारोबारी आसिम हुसैन को छेडछाड के मामले में जेल, सांसद ने जताई आपत्ति

(Visited 510 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here