अपहरण कर जान लेने के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजे

0
231
अपहरण

अपहरण कर हत्या के मामले में जेल भेजे जाने के मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इसी मामले में शनिवार को गुस्साई भीड ने पुलिस पर पथराव कर दिया था।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज की पुलिस चैकी क्षेत्र बगरैन के गांव पेंपल का है। यहां से सुखवीर नाम का एक नाबालिग बीती 24 जुलाई को गायब हो गया था। इस मामले में पुलिस ने 25 जुलाई को गुमशुदगी दर्ज की थी। इसके बाद युवक के परिजनों ने पडोसी गांव बरखेडा के चार लोगों कोमिल, रामपाल, सौरभ व अखिलेश को नामजद करते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लेकर एक दिन बाद छोड दिया था। जबकि परिवार वालों का कहना था कि सुखवीर का अपहरण इन्हीं आरोपियों ने किया है। परिवार वालों ने थाना प्रभारी बजीरगंज से यह भी आशंका जताई थी कि यह आरोपी सुखवीर की हत्या भी कर सकते हैं।

READ MORE ===सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिसौली : दो नर्सों पर रिश्वत ना देने पर डिलीवरी के समय बच्चे की गर्दन मरोड कर जान लेने का आरोप

लेकिन थाना पुलिस इस बात को मानने को सहमत ही नहीं हुई। थाना पुलिस का कहना था कि सुखवीर के मोबाइल की लोकेशन दिल्ली की आ रही है। इसलिए मोबाइल इसलिए उसे दिल्ली चलकर ही खोजा जाएगा। पुलिस ने इस मामले में लगातार लापरवाही वरती और उसी नतीजा हुआ कि शनिवार को सुखवीर की लाश गांव के ही एक बाग में मिल गई। इसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने गुस्सा में हमला किया था जिससे थानाध्यक्ष बजीरगंज व चैकी इंचार्ज बगरैन घायल हो गये थे जबकि सीओ बिसौली ने भागकर स्वयं को बचाया था। इसके बाद पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मामले में धारा 120 बी व 302 आईपीसी की और बढोत्तरी की है। पुलिस ने चारों आरोपियों को जेल भेज दियाा है। इधर मृतक सुखवीर की लाश के पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार भी गांव पेंपल मे ंकर दिया गया है। सूत्र बताते हैं कि पुलिस स्वयं पर हमले व बलवा की रिपोर्ट भी शीघ्र ही दर्ज करने की योजना बना रही है। किसी भी समय यह एफआईआर दर्ज की जा सकती है।

READ MORE ===थाना इस्लामनगर: पराठे के रूपए मांगने पर सिपाही ने ठेले वाले का पीटा, वीडियो वायरल

(Visited 676 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here