बरेली में सगाई से पहले ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग फरार

0
182
बरेली में सगाई

बरेली में सगाई से पहले ब्यूटी पार्लर गई दुल्हन प्रेमी संग फरार हो गई। जबकि पिता ने बेटी के अपहरण का आरोप लगाया है। जबकि बेटी का अभी तक कोई भी सुराग नहीं है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के शहर बरेली के मोहल्ला इज्जतनगर का है। यहां की रहने वाली एक युवती की 9 नवंबर को सगाई थी। सगाई से एक दिन पहले युवती स्वयं को सजने के बहाने घर से एक ब्यूटी पार्लर गई थी। लेकिन वह ब्यूटी पार्लर से रात तक वापस नहीं आई। रात तक युवती के वापस नहीं आने पर घर वालों ने उसका फोन लगाया तब उसका फोन बंद मिला। इसके बाद परिजनों ने ढूंढने का प्रयास किया लेकिन युवती कहीं नहीं मिली। युवती के पिता ने इज्जतनगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है उसमें बताया है कि 9 नवंबर को उनकी बेटी की सगाई थी। लेकिन युवती के नहीं मिलने पर युवती की सगाई भी टूट गई है।

READ MORE ==मैनपुरी सीट से डिंपल यादव होंगी सपा की प्रत्याशी

इस मामले में युवती के पिता का कहना है कि शाकुल मिश्रा नाम का युवक उसका एक दोस्त व उसका भाई मेरी बेटी को जबरन अपहरण करके ले गया है। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। जिस युवक से मां बाप ने शादी तय की थी वहां युवती शादी को सहमत नहीं थी। युवती अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी। लेकिन परिवार वालों के विरोध के कारण युवती ने यह कदम उठाया है। युवती की आयु लगभग 25 साल बताई जा रही है। घटना के बाद से आरोपी युवक व युवती का मोबाइल स्विच आफ है। इस संबंध में इज्जतनगर थाना प्रभारी अभिषेक कुमार ने बताया कि पिता के प्रार्थनापत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कारवाई की जा रही है। लडकी को बरामद करने के लिए कई जगह दबिश भी दी गई है।

READ MORE ==ककोडा मेला में जुआरियों में हार जीत को लेकर मारपीट

(Visited 495 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here