होमगार्ड ने किया नाबालिग से बलात्कार, गिरफ्तार

0
254

रक्षक ही भक्षक बन जाए तब समाज का ताना बाना कैसे टिकेगा? एक होमगार्ड ने एक नौ वर्षीय नाबालिग लडकी के साथ मकान की छत पर ले जाकर बलात्कार कर दिया। पीडिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि नाबालिग को मेडीकल परीक्षण को जिला अस्पताल भेजा गया है।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना उघैती के गाव का मामला है। बता दें कि नाबालिग लडकी का पिता चाउमीन का ठेला लगाता है वह जब ठेला लेकर अपने काम पर गया हुआ था। उसकी नौ वर्षीय लडकी घर से बाहर खेल रही थी कि हेामगार्ड किशनवीर उसे बहला फुसलाकर मकान की छत पर ले गया, और उसने वहां ले जाकर नाबालिग के साथ बलात्कार कर दिया। बलात्कार के बाद होमगार्ड मौका पाकर फरार हो गया।

Read More ====खुशखबरी: निशुल्क सरकारी राशन पांच माह और बढा

इसके बाद नाबालिग लडकी रोती हुई अपने घर पहुंची तब उसने पूरी घटना घर पर बताई। इसके बाद पीडिता का पिता पीडित लडकी को लेकर थाने पहुंचा। नाबालिग के पिता ने बताया कि आरोपी होमगार्ड थाना उघैती के गांव रामनगर का रहने वाला है इसके साथ ही वह थाना मुजरिया में होमगार्ड की ड्यूटी करता है। वह बहला फुसलाकर उसकी नौ वर्षीय बेटी को एक मकान की छत पर ले गया था जहां उसने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया। बलात्कार पीडिता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने बलात्कार व पोक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस की एक टीम होमगार्ड की गिरफ्तारी को लगाई गई। पुलिस टीम ने गांव के बाहर से होमगार्ड को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने नाबालिग लडकी को मेडीकल के लिए बदायूं जिला चिकित्सालय भेजा है।

Read More ====बिसौली: पांच पांच हजार अवैध वसूली के बाद भी नहीं बने प्रधानमंत्री आवास

(Visited 270 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here