कक्षा नौ के छात्र को भगा ले गई पडोसन, मुकदमा दर्ज

0
189
बदायूं में 42 की भावी

अजीब से मामला सामने आया है कि जिसके तहत एक कक्षा नौ के छात्र को शादी शुदा पडोसन भगा ले गई। जिसकी चारों ओर व्यापक चर्चा है। दोनों की अंतिम लोकेशन राजस्थान मिली है। जहां के लिए पुलिस रवाना हो गई है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बरेली की विधानसभा गांव बिथरी चैनपरु का है। यहां की रहने वाली एक महिला ने अपने बेटे व कक्षा नौ के छात्र को भगा ले जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई है। भागने के बाद से दोनों के फोन बंद आ रहे है। जानकारी करने पर दोनों की अंतिम लोकेशन फिलहाल राजस्थान आ रही है। पीडित महिला के अनुसार उसका बेटा कक्षा नौ का छात्र है दो दिन पहले पडोस में रहने वाली शादी शुदा महिला बाजार जाने की बात कहकर उसके बेटे को ले गई है। जाने के बाद से दोनों के मोबाइल भी स्विच आफ आ रहे हैं।

READ MORE ससुर से बहू ने अपना उधार मांगा तो गोली मार दी

इन मोबाइल के स्विच आफ आने के बाद से महिला घबरा गई। महिला का कहना है कि मैं विधवा हूं मेरे पति की मृत्यु के बाद से सारी संपत्ति मेरे बेटे के नाम आ गई है। मेरो बेटा नाबालिग है वह कक्षा नौ का छात्र है उसे पडोस की शादी शुदा महिला बहला फुसला कर ले गई है। इस कारण से महिला ने अपने नाबालिग बेटे की जान को भी खतरा बताया है। इस बारे में बिथरी चैनपरु थाना प्रभारी शितांशु शर्मा का कहना है कि छात्र की मां की तहरीर पर आरोपित महिला के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। दोनों के फोन नंबर सर्विलांस पर लगा दिए गए हैं। सर्विलांस से इनकी अंतिम लोकेशन राजस्थान की मिल रही है। पुलिस की टीम राजस्थान को रवाना कर दी गई है। अभी तक दोनों को पकडने में सफलता नहीं मिली है। लेकिन शीघ्र ही मिल जाएगी।

READ MORE एससी के लिए आरक्षित हो सकती है नगरपालिका बिसौली

(Visited 746 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here