अमेरिका में बडा आतंकी हमला 13 लोग घायल

0
206

अमेरिका America में न्यूयॉर्क Newyork के मेट्रो स्टेशन पर अंधाधूंध फायरिंग की गई है, जिसमें अब तक 13 लोगों के घायल होने की खबर है. इस हमले को आतंकी हमला बताया जा रहा है.। इस हमले के बाद न्यूयॉर्क में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है.। बताया जा रहा है कि मेट्रो स्टेशन पर विस्फोटक भी मिले हैं। सभी स्टेशन और सबवे पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है। वहीं न्यूयॉर्क से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। ब्रुकलिन मेट्रो स्टेशन पर यह आतंकी हमला हुआ है. ब्रुकलिन में 36 स्ट्रीट मेट्रो स्टेशन पर अंधाधूंध फायरिंग की गई।

Read More —— थाना बिसौली : मदनजुडी बवाल मामले में 28 नामजद समेत 200 अज्ञात पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज

वहीं न्यूयॉर्क Newyork में कई जगह जिंदा बम मिलने की भी सूचना आ रही है। इस हमले के बाद अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी एक्शन में आ गई है। न्यूयॉर्क पुलिस और एफबीआई जांच में जुट गई है। अमेरिकी समय के मुताबिक, सुबह 8.30 बजे यह आतंकी हमला हुआ। हमलावर गैस मास्क पहनकर आया था। न्यूयॉर्क के गर्वनर ने इस हमले पर दुख जताया. उन्होंने ट्वीट कर कहा हमें ब्रुकलिन में हमले की जानकारी मिली है। सुरक्षाबल मौके पर मौजूद हैं। इस हमले के बाद न्यूयॉर्क में सभी मेट्रो लाइन बंद कर दी गई है। उधर, सभी स्कूल के भी बंद करने के आदेश दिए गए हैं।
राष्ट्रपति बाइडेन को दी गई हमले की जानकारी
न्यूयॉर्क पुलिस के अनुसार स्टेशन पर कोई जिंदा बम नहीं मिला। अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन को इस हमले की जानकारी दी गई है। न्यूयॉर्क पुलिस हेलिकॉप्टर से हमलावरों की तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि 21 साल बाद अमेरिका में इस तरह का हमला हुआ है।

Read More ——सभासद मोनू महाजन लडेंगे पालिकाध्यक्ष चुनाव, ठोंकी ताल

(Visited 140 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here