महिला के साथ पंचायत सचिव की मौजमस्ती का वीडियो वायरल

0
1104
महिला पंचायत सहायक को अश्लील मैसेज

एक महिला के साथ पंचायत सचिव मौज मस्ती कर रहा था। इसका वीडियो वायरल होने से पंचायत विभाग में हडकंप मच गया है। खंड विकास अधिकारी ने मामले की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को भेज दी है।
यहंा बता दें कि मामला बिहार के बिहटा विकास खंड का है यहां एक सरकारी आवास में एक पंचायत सचिव एक महिला के साथ मौजमस्ती कर रहा है। इसी मौज मस्ती का किसी ने वीडियो बना लिया। जिसके वायरल होते ही मामला हाईलाईट हो गया है। इस वीडियो में शराब की बोतलें रखी हुई हैं दोनों महिला पुरूष आपस में मौज मस्ती कर रहे हैं। इसका किसी के द्वारा वीडियो बनाया गया है। इस वीडियो के बनाए जाने का कारण कुछ लोग बता रहे हैं कि अक्सर यह सचिव आम लोगांे के कामों को टालता रहता है। इस कारण से लोग परेशान रहते हैं। यह सचिव अययाश किस्म का है। जिस कारण काफी समय से लोग इस सचिव से नाराज चल रहे थे। इस कारण से इसका वीडियो बनाया गया है, और वायरल भी कर दिया गया।Patna Bihar
इस बारे में खंड विकास अधिकारी ने कहा कि वीडियो बेहद गलत है ऐसी किसी भी हरकत को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले की पूरी रिपोर्ट पंचायती राज विभाग के उच्चाधिकारियों को भेजी जाएगी। जबकि यहां की ब्लाक प्रमुख मानलती देवी ने कहा कि प्रखंड कार्यालय के अंदर इस तरह का कृत्य करना बेहद निंदनीय है इस मामले में कडी कारवाई होनी चाहिए। इस बारे में जिस सचिव भीम कुमार का चेहरा दिखाई दे रहा है उसने पूरे मामले को सिरे से खारिज किया है। उन्होंने कहा है कि पूरा का पूरा मामला संदिग्ध है वीडियो फेक है मेरा इस घटना से या वीडियो से किसी प्रकार कोई मतलब नहीं है।

(Visited 645 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here