कलियुग: चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

0
494
बिसौली के युवक का

कलियुग का प्रभाव कितना बढ गया है कि एक नाबालिग ने चार साल की एक मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म(Rape) किया है। जिसकी पूरे जिले में भयंकर चर्चा है। हुआ यूं कि एक बारह साल का नाबालिग किशोर अपने खानदान की ही एक चार साल की मासूम बच्ची को अपने घर के अंदर ले गया। इस समय इस नाबालिग के परिजन अपने घर से बाहर कई गए हुए थे। इसी बीच घर के अंदर से बच्ची के रोने की आवाज आ रही थी। आवाज सुनकर परिजन घर के अंदर गए तब देखते ही उन्हें सब कुछ समझ में आ गया। परिजनों ने पुलिस को घटना की तहरीर दे दी। तहरीर मिलने के भी कई घंटों तक रिपोर्ट दर्ज नहीं की मामले को सुल्टाने में लगी रही।
सेना में तैनात एक सिपाही थाना मुजरिया के एक गांव में रहता है। यह उसी की बेटी है। सिपाही इस समय हिमाचल प्रदेश में पोस्टिड है। परिवार गांव में ही रहता है।
यहां बता दें कि यह 12 वर्षीय किशोर का परिवार का ही होने के कारण इस घर में भी आना जाना था। यह किसी को भी नहीं पता था कि उसके दिमाग में क्या गंदगी पल रही है। जब किशोर ने मौका देखा कि उसके परिवार वाले घर पर नहीं हैं तब वह बच्ची को अपने खाली घर में ले गया, और उसने यहंा दुष्कर्म कर दिया।
जैसे ही परिवार के लोगों को पता लगा कि उनकी एक चार साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हुआ है तब वह बच्ची को लेकर थाना मुजरिया गए जहां काफी देर तक पुलिस रिपोर्ट दर्ज ना करने के लिए टहलाती रही। ऐसा लग रहा था कि पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने के बजाए मामले को शांत करने में लगी थी। जब मामला अधिकारियेां के संज्ञान में पहुंचा तब रिपोर्ट दर्ज हुई। इसके साथ ही पुलिस ने किशोर को हिरासत मंे भी ले लिया है। किशोर को आज किशोर न्यायालय में पेश किया जाएगा। एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज हो गई है। अग्रिम कारवाई करते हुए बच्ची का मेडीकर कराया जा रहा है।

 

(Visited 194 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here