मेरा पति गंदी फिल्म दिखाकर वैसा ही करवाता है, एसएसपी से शिकायत

0
297

मेरा पति गंदी फिल्म दिखाकर वैसा ही करवाता है जैसा कि फिल्म में होता है। मना करने पर मारता पीटता है। पीडिता ने एसएसपी से शिकायत कर कारवाई की मांग की है।
पूरा मामलस यूपी के जनपद अलीगढ का है गुरूवार को एसएसपी आफिस में शिकायत करने आई पीडिता की कहानी सुनकर सभी हतप्रभ रह गए। अलीगढ के क्वार्सी थाना के एक मुहल्ला निवासी पीडिता की मां ने बताया कि उसने अपनी बेटी का निकाह वाहिदनगर निवासी एक लडके से 31 जुलाई 2021 को किया था। हमने पर्याप्त दान दहेज देकर बेटी को विदा किया था। पीडिता ने बताया कि निकाह के कुछ दिन तक को सब कुछ सही चलता रहा लेकिन बाद में पति ने एक दिन रात में पीडिता के अपने मोबाइल में गंदी फिल्म दिखाई फिर फिल्म में जैसा दिखाई दे रहा था। वैसा वैसा करने को उसके पति ने दबाव दिया। पति ने पीडिता के साथ अप्राकृतिक सेक्स किया।

READ MORE ==बदायूं रोडवेज से ढाई साल के बच्चे का अपहरण

इसके बाद वह हर दिन पीडिता के साथ कुकृत्य करने लगा। पीडिता ने परेशान होकर अपनी सास से शिकायत की तब सास ने भी कहा कि पति जैसा करता है करने दो। जैसा वह कहे करो यही अच्छा है। पीडिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसका देवर भी उस पर गंदी नजर रखता है उसने कई बार छेड छाड की है। जब पति से शिकायत की तब पति ने कोई आपत्ति करने के बजाए देवर को ही सही ठहराया। पीडिता ने रो रोकर अपनी आप बीती सुनाई। पीडिता बार बार यही कह रही थी कि मेरा पति गंदी फिल्म दिखाकर वैसा ही करता है और मना करने पर मेरे साथ मारपीट करता है। परेशान होकर पीडिता जुलाई में अपने पिता के घर आ गई। अब आरोपी लगातार पीडिता को धमका रहा है। इस बारे में एसएसपी अलीगढ कलानिधि नैथानी का कहना है कि महिला की शिकायत जांच के लिए भेज दी गई है जांच के आधार पर उचित कारवाई की जाएगी।

READ MORE ==चिन्मयानंद को जाना होगा जेल, सुप्रीम कोर्ट ने नहीं दी राहत

(Visited 1,155 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here