बिसौली: सरकारी जमीन नापने गए लेखपाल की कनपटी पर रखा तमंचा

0
259

एक गांव में सरकारी जमीन नापने गए लेखपाल को ग्रामीणों ने तमंचा लेकर दौडा लिया। लेखपाल ने एसडीएम व तहसीलदार को शिकायत देने के बाद थाने में रिपोर्ट लिखाने को तहरीर दी है। समाचार लिखे जाने तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।
यहां बता दें कि मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के गांव सहावर शाह का है सरकार प्रत्येक गांव में टंकी बनवाना चाहती है। इसके निर्माण के लिए बिसौली तहसील में तैनात लेखपाल हरिओम गुप्ता जमीन नापने के लिए गांव गए। जिस जमीन की नाप की उस जमीन पर गांव के ही दबंगों का पहले से कब्जा था। दबंगों ने लेखपाल से जमीन नहीं नापने की बात कही। लेकिन जब लेखपाल ने यह कहा कि सरकारी जमीन है व सरकारी आदेश है कि गांव में पानी की टंकी बननी है इसलिए सरकारी जमीन को नापने आया हूं।

READ MORE+++बिसौली सपा विधायक के खिलाफ पुलिस ने आरोप पत्र किया दाखिल

इसलिए जमीन की नाप होगी। इसी बात पर दबंग बौखला गए और सभी दबंगों ने लेखपाल की कनपटी पर तमंचा रख दिया व कहा कि या तो यहां से भाग जाओ नंहीं तो जान से मारे जाओगे। कनपटी पर तमंचा रखने से लेखपाल हरिओम गुप्ता घबरा गए और वहां से भाग गए। इसके बाद लेखपाल तहसील पहुंचे जहां पहुंचकर उन्होंने एसडीएम बिसौली व तहसीलदार बिसौली को लिखित शिकायत दी इसके बाद लेखपाल ने थाना कोतवाली बिसौली में भी लिखित तहरीर दी है। लेकिन समाचार लिखे जाने तक कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। इधर लेखपाल हरिओम गुप्ता ने बताया कि विवेक व चमन जो कि बिसौली कोतवाली के ही रहने वाले हैं ने तमंचा कनपटी पर रखा व दौडाया है। मैंने घटना की जानकारी एसडीएम बिसौली व तहसीलदार बिसौली को दे दी है। कोतवाली पुलिस को भी तहरीर दे दी है अभी तक रिपोर्ट दर्ज नहीं हुई है।

READ MORE+++कांवडिये बनकर मजार तोडने वाले मुस्लिम युवक गिरफ्तार, आईबी करेगी पूंछतांछ

(Visited 932 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here