बदायूं मेडीकल कालेज के सामने 10 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप

0
212
चंदौसी में खेत पर

बदायूं मेडीकल कालेज के सामने 10 वर्षीय बच्ची के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया है। नग्नावस्था में मिली बच्ची को बेहोशी की गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
घटना यूपी के जनपद बदायूं मुख्यालय से कुछ दूरी पर बने राजकीय मेडीकल कालेज के सामने की है। बताते हैं कि सहसवान क्षेत्र की रहने वाली इस बच्ची की मां बदायूं मेडीकल कालेज में अपनी पथरी की दवाई लेने आई थी। बच्ची की मां का पहले से ही इलाज चल रहा था। इस बच्ची की मां दवाई लेने के लिए पर्चा बनवाने की लाइन में खडी हो गई थी। इसी बीच बच्ची पानी लेने के लिए पास के ही नल के पास चली गई थी। इसके बाद इस बच्ची के घर के पास एक लकडी की टाल पर आने जाने वाले चार लोग मिले। बच्ची से बोले कि तुम्हारी मां गन्ने के खेत में गन्ना खा रही है तुम्हें भी बुलाया है।

READ MORE ==पुलिस चौकी में घुसकर पुलिस पर फायरिंग, सिपाही जख्मी

इसके बाद यह चारों लोग बच्ची को बुलाकर गन्ने के खेत में ले गए। इसके बाद चारों ने गन्ने के खेत में बच्ची के साथ दुराचार किया। बच्ची के नहीं मिलने की स्थिति में उसकी खोज बीन की गई तब बच्ची को पास के ही गन्ने के खेत में पडा हुआ पाया गया। बच्ची की मां ने बलात्कारियों को भागते हुए भी देखा था। खून में लथपथ इस बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया। मौके पर मौजूद पुलिस घटना को छिपाने में लगी रही। बलात्कार की इस घटना को छेड छाड में तब्दील करने का प्रयास किया गया। बच्ची की इस मां का कहना है कि चार लोगों में से वह दो को पहचानती है। इन दोनों आरोपियों का नाम शमी व उमर है जो आंवला क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं। दुष्कर्म की इस वारदात से पूरा इलाका भयभीत हो गया है।

READ MORE ==बिसौली का छात्र बरेली से लापता, अपहरण की आशंका

(Visited 400 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here