लव जिहाद : पंडित बनकर आटो चालक ने फंसाई छात्रा, बाद में निकला चांद, गिरफ्तार

0
172
धर्म परिवर्तन ना करने पर

गाजियाबाद। लव जिहाद के मामले अक्सर सामने आते रहते हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है कि एक आॅटो चालक ने एक डीएलएड की छात्रा को स्वयं को पंडित बनाकर फंसा लिया। जब हकीकत पता लगा तब वह मुस्लिम निकला। इसके बाद वह छात्रा पर निकाह का दबाव भी बना रहा था। छात्रा ने पुलिस को शिकायत दी जिस पर पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां बता दें कि मामला गाजियाबाद का है मूल रूप से यूपी के मऊ जिले की रहने वाली युवती गाजियाबाद के दनकौर स्थित डायट से डीएलएड का कोर्स कर रही है। वह रोजाना अपने घर से डायट आॅटो के माध्यम से आया जाया करती थी। इसी समय उसकी मुलाकात आॅटो चालक से हो गई। आॅटो चालक ने स्वयं को हिन्दू बताते हुए अपना नाम पिन्टू पंडित बताया था। छात्रा लगातार उसी आॅटो चालक के साथ आने जाने लगी। इसी समय वह एक दूसरे के करीब आते रहे व मुलाकातें होने लगीं। छात्रा को नहीं पता था कि वह लव जिहाद का शिकार हो रही थी।

READ MORE ===बेरहम दरोगा ने महिला को दी थर्ड डिग्री, प्राईवेट पार्ट में चोट

छह महीनों तक दोनों एक दूसरे के साथ प्यार में रहे। एक दिन अचानक ही छात्रा को पला लगा कि आॅटो चालक हिन्दू नहीं बल्कि मुसलमान है और उसका नाम पिंटू पंडित नहीं बल्कि चांद खां है। यह बाद छात्रा को किसी झटके से कम नहीं थी। इसके साथ ही छात्रा को यह भी पता लगा कि आॅटो चालक शादी शुदा है व तीन बच्चों का बाप भी है। इसके साथ ही चांद युवती पर लगातार शादी का दबाव भी बनाने लगा जब छात्रा ने उससे शादी से इंकार कर दिया तब वह छात्रा को धमकी देने लगा। इसके बाद परेशान छात्रा ने दनकौर कोतवाली में तहरीर दी। छात्रा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने कारवाई की। पुलिस ने चांद को गिरफ्तार कर पूंछतांछ शुरू कर दी है। इस मामले की जानकारी होने पर हिन्दू वादी संगठन भी सक्रिय हो गए हैं। उनका आरोप है कि मामला लव जिहाद का है।

READ MORE ===दरोगा ने कोतवाल को पीटा, एसएसपी करेंगे कारवाई

(Visited 244 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here