बेरहम दरोगा ने महिला को दी थर्ड डिग्री, प्राईवेट पार्ट में चोट

0
339
बेरहम दरोगा

पति पर चोरी का आरोप लगने पर पत्नी को एक दरोगा ने थर्ड डिग्री देते हुए उसकी बेरहमी से भयंकर पिटाई कर दी। जिससे उसके प्राईवेट पार्ट में चोट आ गई। शिकायत पर बेरहम दरोगा को लाइन हाजिर कर दिया गया है मामले में जाचं की जा रही है।
मामला यूपी के जिला हमीरपुर का है यहां की राठ कोतवाली में तैनात बेरहम दरोगा देवीदीन चोरी केे आरोप में गांव विलरख में आरोपी को पकडने गया इस समय आरोपी घर पर नहीं मिला तब उसकी पत्नी को बेरहमी से पीटा। जिससे महिला के प्राईवेट पार्ट में चोट भी आई है। पीडित महिला ने एसएसपी को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कारवाई की मांग की है। पीडित महिला ने बताया कि उसके पति सीताराम लोधी पर चोरी का आरोप लगा था। इसी को लेकर दरोगा देवीदीन सीताराम के घर पर पहुंचा। उस समय पुलिस ने पीडिता से देवीदीन के बारे में पूंछा कि तब पीडिता ने बताया कि उसका पति घर पर नहीं है।

READ MORE ===दरोगा ने कोतवाल को पीटा, एसएसपी करेंगे कारवाई

इसके बाद बेरहम दरोगा देवीदीन ने महिला कांस्टेविल को घर से बाहर निकाल दिया। इसे बाद दरोगा ने पीडिता को घर में बंद कर बुरी तरह से पीटा। इस पिटाई से महिला के प्राईवेट पार्ट पर भी चोटें आई हैं। पीडिता का कहना है इन चोटों की वजह से उसे चलने फिरने में भी समस्या आ रही है। महिला का यह भी आरोप है कि दरोगा व उसके साथ आए सिपाहियों ने उसके घर में तोड फोड भी की है। यहां आरोप यह भी है कि पीडिता को तीन दिन तक कमरे में बंद रखा गया था। इस घटना के बाद से पीडिता का पूरा परिवार दहशत में है। इसके बाद दरोगा ने पीडिता का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया। महिला की शिकायत पर एसएसपी हमीरपुर शुभम पटेल ने दरोगा देवीदीन को लाइन हाजिर कर दिया है। इसके साथ ही पूरे प्रकरण की जांच सीओ राठ अभय प्रताप सिंह को सौंप दी है। इसी जांच के आधार पर अग्रिम कारवाई की जाएगी।

READ MORE ===बिसौली: एतिहासिक पिसनहारी झील पर दोबारा से दबंगों का कब्जा

(Visited 655 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here