बेरहम पत्नी ने करंट लगाकर पति को उतारा मौत के घाट

0
322
मानसिक विक्षिप्त युवक

पे्रमी से मिलने में बाधा बन रहे पति को बेरहम पत्नी ने करंट लगाकर मौत के घाट उतार दिया। पति रविवार को दिल्ली से वापस आया था इसके बाद रात में ही उसकी हत्या हो गई थी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं के कस्बा इस्लामनगर में मोहल्ला मुस्तफा बाद का रहने वाला मोहम्मद शरीफ दिल्ली में रहकर फर्नीचर का काम करता था। वह रविवार को अपने घर आया था। सूत्र बताते हैं कि पत्नी का किसी के साथ अवैध संबंध चल रहा था। शरीफ ने पत्नी को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक हालत में देख लिया। इसके बाद पति ने पत्नी से नाराजगी व्यक्त की। तब शरीफ की बेरहम पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की करंट लगाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बेरहम पत्नी ने परिवार वालों को बताया कि उसके पति की करंट लगने से मौत हो गई इसके बाद थाना इस्लामनगर पुलिस मौके पर पहुंची

READ MORE ===बिसौली: बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर 40 लाख का कापर लूटा

तब पुलिस को परिजनों ने बताया कि पति की हत्या उसकी बेरहम पत्नी ने ही की है। तब पुलिस को भी शक हुआ। इसके बाद बेरहम पत्नी को पुलिस ने हिरासत में लेकर कडाई से पूंछतांछ कीं। उसने अपना गुनाह तो कबूल कर लिया लेकिन प्रेमी के बारे में कुछ भी नहीं बताया है। पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका प्रेमी अभी भी खुला घूम रहा है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने प्रेमी को गिरफ्तार नहीं किया है। इसके साथ ही मृतक की लाश को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बेरहम पत्नी के द्वारा प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने की बात सुनने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। जिससे पति पत्नी का रिश्ता कलंकित हुआ है। इधर इस मामले में एसपी देहात सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि पति की प्रताडना की वजह से पत्नी ने पति मोहम्मद शरीफ की करंट लगाकर हत्या की है। पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

READ MORE ===इस्लामनगर पुलिस पर पशु तस्करों की फायरिंग, गाडी दुर्घटनाग्रस्त

(Visited 618 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here