महिला सिपाही के साथ होटल में रात बिताने वाले सीओ उन्नाव का डिमोशन

0
574
थाना इस्लामनगर के दरोगा

यूपी सरकार के एक सीओ को महिला सिपाही के साथ होटल में रात बिताना भारी पड गया अ बवह सीओ CO से अवनत करके फिर से इंस्पेक्टर Inspector बना दिए गए हैं। उनको आचरण हीनता के कारण योगी सरकार ने यह सजा दी है।
यहां बता दें कि उन्नाव UNNavजनपद के सर्किल वीघापुर Veeghapur में तैनात सीओ कृपाशंकर कन्नौजिया एक महिला सिपाही के साथ कानपुर के एक होटल में रंगरेलियां मनाते हुए पकडे गए थे। इसलिए उनका डिमोशन किया गया है। वह जुलाई 2021 को इंस्पेक्टर से सीओ बने हैं। अब वह फिर से इंस्पेक्टर हो गए हैं।
जानें पूरा मामला।
प्रतिष्ठित अखबार दैनिक जागरण की खबर के अनुसार हुआ यूं कि उन्नाव UNNavजनपद सीओ वीघापुर Veeghapur  कृपाशंकर कन्नौजिया कानपुर जनपद के सर्किल वीघापुर में तैनात हैं। वह एक दिन की छुट्टी लेकर अपने घर गए थे। अचानक रात में पत्नी ने सीओ साहब का मोबाइल मिला कर बात करनी चाही तब पता लगा कि सभी नंबर बंद हैं। पत्नी घबरा गईं उन्होनंे उनके आफिस कर्मचारियों से जानकारी की तब पता लगा कि सीओ साहब घर गए हैं लेकिन जब सीओ साहब घर भी नहीं पहुंचे व फोन भी बंद थे तब परेशान होकर पत्नी ने एसपी उन्नाव को फोनकर किसी अनहोनी की आशंका जताई। इसके बाद एसपी ने सर्विलांस टीमों को जांच के लिए लगा दिया। जांच में पता लगा कि सीओ कृपाशंकर का मोबाइल कानपुर के एक होटल में पहुंचकर बंद हो गया है। इसके बाद पुलिस होटल में पहुंच गई होटल में जाकर जांच की तब पता लगा कि सीओ साहब एक महिला के साथ होटल के एक कमरे में सोए हुए हैं। सीओ से पूंछतांछ की और पुलिस वापस चली गई। जानकारी करने पर पता लगा कि वह महिला वीघापुर सर्किल के एक थाने में तैनात सिपाही है। पुलिस द्वारा जानकारी के बाद भी सीओ कृपाशंकर गए नहीं बल्कि उसी महिला के साथ पूरी रात बिताई। पुलिस की ऐसी छीछालेदर के बाद योगी सरकार ने अशोभनीय आचरण करने के कारण सीओ वीघापुर कृपाशंकर को डिमोशन कर इंस्पेक्टर बना दिया है।

(Visited 734 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here