थाना फैजगंजबेहटा में भैंस की डकैती, पथराव के बाद भैस छोड गए डकैत

0
220
PS Faizganjbehta

बदायूं जिले में अपराध का ग्राफ इतनी तेजी से बढ रहा है कि बदमाश एक घर की दीवार तोडकर भैंस ले जाने लगे। जब घर वाले जाग गए तब घरवालों के साथ मारपीट की जिस कारण से गृहस्वामी की पत्नी का पैर टूट गया पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।
यहंा बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंजबेहटा के गांव सैंडोला में सोमवार की रात में आधा दर्जन बदमाशों ने किसान हरी सिंह के घर पर हमला बोल दिया। बदमाशों ने हरिसिंह के घर की दीवार गिराकर उसकी दो भैंस निकाल ली। इसी समय परिवार वाले जाग गए व दोनों भैंस को ले जाने का विरोध किया। विरोध करने पर बदमाशों ने हरिसिंह की पत्नी व धेवते को बुरी तरह से मारापीटा जिससे हरिसिंह की पत्नी नेमवती का पैर टूट गया।

READ MORE ===बेरहम पत्नी ने करंट लगाकर पति को उतारा मौत के घाट

इसके बाद बदमाश भैंस ले गए लेकिन इस चीख पुकार में गांव में जाग हो गई। इसी जाग के कारण ग्रामीणों व बदमाशों में फायरिंग व पथराव हो गया। जिस कारण से बदमाश दोनों भैंस छोडकर भाग गए। थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने गृहस्वामी की तहरीर के बावजूद भी घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। थाना फैजगंज बेहटा में भैंस चोरों का आतंक कायम है। अभी जून के महीने में भी बदमाशों ने चार भेंस की लूट की थी। इसके बाद भी पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की थी। पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज नहीं की है। पुलिस द्वारा रिपोर्ट दर्ज ना करना या फिर घटना को कमतर करके लिखना बदमाशों के हौसलों को बढाता है।

READ MORE ===बिसौली: बिजली कर्मचारियों को बंधक बनाकर 40 लाख का कापर लूटा

(Visited 189 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here