थाना फैजगंज बेहटा: पत्नी के प्रेमियों ने किया पति की हत्या का प्रयास

0
372

एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है कि प्रेमी व प्रेमिका ने मिलकर प्रेमिका के पति पर जान लेवा हमला किया पति जान बचाकर भाग आया उसने थाने पर तहरीर देकर कारवाई की मांग की है।
यूपी के जनपद बदायूं के थाना फैजगंज बेहटा निवासी नन्हे पुत्र बुद्धसेन ने तहरीर देकर कहा है कि मंगलवार को रात लगभग साढे ग्यारह बजे बुद्धसेन की पत्नी शौच का बहाना बनाकर घर से जंगल को चली गई थी। पत्नी जब काफी देर तक वापस नहीं आई तब उसने देखा कि जब घर में शौचालय बना हुआ है तब पत्नी घर से बाहर जंगल क्यों गई है। तब नन्हें पत्नी को देखने जंगल की ओर गया तब पत्नी अपने दो प्रेमियों के साथ मौजूद थी।

Read More ——–तमंचा के साथ सोशल मीडिया पर एक और फोटो वायरल

नन्हें ने जब पत्नी को किसी और के साथ देखा तब उसने पत्नी से कहा कि तुम तो शौच को आईं थी यहां क्या कर रही हो इतने में पत्नी के दोनों प्रेमियों ने कहा कि तू चुपचाप घर चला जा। जब नन्हे नहीं माना तब दोनों ने मिलकर नन्हें को गिरा लिया व जान से मारने के मकसद से नन्हे का गला दबा दिया। इसी समय नन्हे ने दोनों में से एक की उंगली अपने दांतों से काट ली। दर्द के कारण पकड ढीली हुई तब नन्हें वहां से भाग आया। इसके बाद नन्हें वहां से भाग आया जैसे ही वह गांव में आया तब उसने चीखना चिल्लाना शुरू कर दिया। तब गांव व मोहल्ले के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए। इसके बाद नन्हे ने थाना फैजगंज बेहटा में तहरीर देकर कारवाई की मांग की है। इधर दोनों प्रेमी फरार बताये जा रहे हैं।
इधर नन्हें की पत्नी घर में मौजूद है वह स्वयं पर भूत का चक्कर बता रही है।

Read More ——–बदायूं मेें 27 केंद्रों पर फर्जी जन्म प्रमाण पत्र का बडा खेल

बिसौली: सोशल मीडिया पर तमंचे के साथ फोटो वायरल

(Visited 522 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here