पत्नी ने फौजी पति को बैल्टों से पीटा , मुकदमा दर्ज

0
651

भारतीय संस्कृति मंे पति को परमेश्वर का दर्जा दिया है। लेकिन अब समाज का ताना बाना कितना खराब हो गया इस बात का अंदाजा ऐसे लगाया जा सकता है कि एक पत्नी ने अपने भाइयों की मदद से फौजी पति को बैल्टों व लात घूंसों से जमकर पीटा है। पति की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
मामला राजस्थान के जिला वाडमेर का है यहां फौजी पति चूनाराम जाट जनवरी के महीने में छुट्टी पर अपने घर आया है घटना अभी 11 मार्च की है कि फौजी की पत्नी नोजी देवी ने दिल्ली में पति से घूमने जाने की इच्छा जाहिर की। पत्नी ने अपनी इस इच्छा के लिए पचास हजार रूपए की मांग की। इस पर पति चूनाराम ने पत्नी के इस प्रस्ताव को अस्वीकार करने के साथ ही पचास हजार रूपए देने से इंकार कर दिया। पत्नी को पति की यह बात बेहद खराब लगी, और भयंकर नाराज हो गई।
पत्नी ने इसी नाराजगी के चलते अपने मायके से अपने भाई व अन्य को भी बुला लिया। इसके बाद पत्नी नोजी देवी ने पति चूनाराम को कमरे में बंद कर लिया। फिर बैल्टों से कई घंटे बंद रखकर जमकर पीटा। पति की पीठ पर बैल्टों के निशान बन गए। इसके बाद फौजी किसी तरह से छूटकर थाने पहुंचा। जहां पर पुलिस ने फौजी का मेडीकल कराने के साथ ही रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है। पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश भी दी हैं।
यहंा बता दें कि चूनाराम जाट की शादी नोजी देवी से लगभग 13 साल पहले हुई थी। दोनों के एक 11 वर्षीय बेटा व एक ढाई साल की बेटी है।
फौजी ने बताया कि जब भी वह छुट्टी पर आता है तब हर बार पत्नी लडाई करती है, इसके साथ ही कभी चैन से नहीं रहने देती है। अधिकांश समय फोन पर बात करती रहती है जब फोन पर बात करने से मना किया जाता है तब झगडा करती है। इस बार तो हद ही पार कर दी पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ कमरे में बंद करके सरियों व बेल्टों से पीटा है। इस मामले में एसपी दीपक भार्गव ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि पीडित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पीडित का मेडीकल भी हो गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

 

(Visited 249 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here