पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी की होगी गिरफ्तारी, दबिश शुरू

0
405
Haji Yaqub Qureshi Meeruth

पूर्व मंत्री हाजी याकूब कुरैशी Yaqub Qureshi की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने तलाश शुरू कर दी है। उनकी तलाश में दबिश दी जा रही है। लेकिन पुलिस को अभी तक पूर्व मंत्री का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। जबकि कुरैशी के वकीलों की टीम हाईकोर्ट से राहत के लिए लग गई है।
यहंा बता दें कि पूर्व मंत्री की मीट की फैक्ट्री अनियमितता पाए जाने के बाद सील कर दी गई है इसके साथ ही इनका एक अस्पताल भी सील कर दिया गया हैं इसके बाद पुलिस याकूब कुरैशी Yaqub Qureshi के साथ आरोपी अन्य परिजनों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है। इसी मामले में पुलिस ने उनके बहलीम स्थित मकान पर दबिश दी है। इस दबिश के दौरान मकान पर केवल ताले लटके हुए थे। इससे पहले पुलिस ने याकूब कुरैशी, पत्नी संजीदा कुरैशी, बेटा इमरान कुरैशी व फिरोज के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया हुआ हैं।

अवश्य पढें  पुलिस ने पत्रकारों को नंगा कर जलील किया, फोटो खिंचवाए

इसी मुकदमे के सिलसिले में इंस्पेक्टर किठौर ने याकूब के आवास पर इन सबकी गिरफ्तारी को दबिश दी है। दबिश के समय इस आवास पर कोई नहीं मिला। इन सबकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एनबीडब्ल्यू प्राप्त किया है। अगर इसके बाद भी पुलिस को याकूब या अन्य कोई अभियुक्त गिरफ्तार नहीं हो पाता है तब पुलिस अदालत से पूर्व मंत्री को फरार घोषित कराने के लिए 82 सीआरपीसी की कारवाई का नोटिस भी प्राप्त करेगी। इस बारे में एसएसपी प्रभाकर चैधरी ने बताया कि याकूब कुरैशीYaqub Qureshi व अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार कारवाई कर रही है। कानून के दायरे में ही रहकर कारवाई की जाएगी। इधर याकूब कुरैशी Yaqub Qureshi के अस्पताल की भी जांच की जा रही है। अस्पताल के नाम पर बने ट्रस्ट को रकम कहां से आती है।

अवश्य पढें  सपा विधायक के पेट्रोल पंप पर चला बुलडोजर, निर्माण ढहाया

(Visited 343 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here