कपडा व्यापारी से हुई लूट मामले में एसएसपी ने किया घटना स्थल का मुआयना, शीघ्र खुलासे के निर्देश

0
212

गुरूवार को जनपद बदायूं के थाना बिनावर के अंतर्गत कपडा व्यापारी से हुई लूट मामले में एसएसपी ने शुक्रवार को घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया, खुलासे को गठित टीमों को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए।
यहां गौरतलब है कि गुरूवार को बरेली के कपडा व्यापारी हिमांशु शाम लगभग पांच बजे अपने कपडा बिक्री का तकादे के साढे आठ लाख रूपए के साथ अपने घर बरेली जा रहे थे। इसी समय थाना बिनावर के अंतर्गत मलगांव के करीब बाईक सवार बदमाशों ने गाडी के आगे बाईक लगाकर गाडी रोक ली। एक बदमाश ने तमंचे की बट से कार का फं्रट शीशा तोड दिया इसके बाद तमंचे की नोक पर व्यापारी से उसके साढे आठ लाख रूपए लूट लिए।

Read More ——–हाईकोर्ट की रोक पर चला बुलडोजर अधिकारियों से होगी वसूली

इसके बाद बदमाश फरार हो गए। घटना की सूचना पर पुलिस तो आई लेकिन बदमाशों को कोई सुराग नहीं लगा पाई। इसके बाद एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए दो टीमें गठित की हैं। जो लगातार प्रयासरत हैं। घटना के मामले में शुक्रवार को एसएसपी ओपी सिंह घटना स्थल पर पहुंचे। उन्होंने मौका मुआयना करने के साथ ही वहां मौजूद लोगों से जानकारी भी हासिल की। इसके साथ ही उन्होंने उन कारणों को भी देखा कि लूट इसी स्थान पर क्यों हुई। इसके साथ एसएसपी ने मौके पर ही मौजूद खुलासे की टीमों को आवश्यक दिशा निर्देष देते हुए घटना के शीघ्र खुलासे का निर्देश दिया।  Read More ——–थाना उघैती : फौजी के पिता का सिर फोडकर दो भैंस लूटीं
यहां गौरतलब है कि हाल ही के दिनों में बदायूं जनपद में अपराध तेजी से बढ गया है। बीती 5 अप्रेल को दिनदहाडे सुबह नौ बजे हथियार बंद बदमाशों ने गल्ला व्यापारी से साढे पांच लाख की लूट कर ली थी। इसके लिए भी एसएसपी ने एसओजी टीम तो गठित कर दी है लेकिन दस दिन का समय व्यतीत होने के बाद भी पुलिस अभी तक खाली हाथ है। यही कारण है कि बदमाशों के हौसले बुलंद हैं और यह अन्य लूट करने में कामयाब हो रहे हैं।

Read More ——–पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाने वाले, नईम व मुस्तकीम गिरफ्तार

(Visited 175 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here