थाना बिसौली: मदनजुडी बवाल के मामले में बवालियों पर दर्ज हो सकता है मुकदमा

0
288
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

जनपद बदायूं के थाना बिसौली के ग्राम मदनजुडी पर 11 अप्रेल की शाम को हुए बवाल के मामले में बवाल करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा सकता है। जिससे बवालियों में हडकंप मचा हुआ है।
यहंा गौरतलब है कि 11 अप्रेल की शाम को ग्राम मदनजुडी निवासी जितेंद्र अपने बिसौली से दवाई लेकर अपने घर आ रहा था कि अचानक ही तेज गति से आ रहे टैंकर ने टक्कर मार दी जिसकी वजह से मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद मदनजुडी के सैकडों की संख्या में लोग एमएफ हाईवे पर आ गए, और जितेंद्र की लाश रखकर हाइवे पर जाम लगा दिया। जाम लगने के बाद ग्रामीणों ने बवाल कर दिया। पुलिस ने जब जाम खुलवाने का प्रयास किया तब ग्रामीणों ने पथराव कर दिया जिससे थानाध्यक्ष बजीरगंज की गाडी टूट गई।

Read More ——बिसौली में 11 भू माफिया चिन्हित, होगी कारवाई

पुलिस ने भागकर इधर उधर छिपकर स्वयं को बचाया। लगभग तीन घंटे तक हाईवे इन बवालियों के हवाले रहा था। इन बवालियों की मांग थी कि अज्ञात टैंकर को जब तक गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक हाईवे नहीं खोला जाएगा। इसके बाद पुलिस ने जब हाईवे खुलवाने का प्रयास किया तब बवालियों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर पुलिस पर पथराव कर दिया। जिसमें थानाध्यक्ष बजीरगंज की गाडी टूट गई थी। इसके बाद जैसे तैसे पुलिस ने हाइवे को खुलवाया। इन बवालियों ने कई प्राईवेट गाडियों को भी तोड दिया था। चूंकि हाईवे जाम करना पुलिस पर पथराव करना व थाना प्रभारी की गाडी तोडना अपराध है इसलिए पुलिस मुकदमा लिखकर बवालियों पर करवाई करने पर विचार कर रही है। सूत्र बताते हैं कि इन बवालियों पर मुकदमा लिखा जाना लभगग तय है इस घटना की वीडियों भी बनी हुई है इस वीडियो से पुलिस बवालियों की शनाख्त कर रही है।

Read More ——-  थाना बिसौली : मदनजुडी में जाम के बाद पुलिस पर पथराव, गाडी तोडी

(Visited 226 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here