बिसौली में 11 भू माफिया चिन्हित, होगी कारवाई

0
663

एंटी भू माफिया टास्कफोर्स में बिसौली तहसील के 11 भूमाफियाओं को चिन्हित कर कारवाई की जाएगी। इसके लिए प्रशासन ने तैयारी शुरू कर दी है। इस कारवाई में व्यवधान उत्पन्न करने वालों पर भी सख्त कारवाई की जाएगी। एंटी भू माफिया टास्क फोर्स की बैठक में यह फैसला लिया गया।
बिसौली के एंटी भू माफिया टास्क फोर्स की बैठक सोमवार को एसडीएम ज्योति शर्मा की अध्यक्षता में तहसील स्थित एसडीएम कार्यालय में हुई। जिसमें भूमाफियाओं के खिलाफ कारवाई को अधिक तेज करने का आहवान किया गया। एसडीएम ने कहा कि शासन की इच्छा है कि सरकारी जमीनों पर जिस जिस जगह व जिन जिन लोगोें का कब्जा है वह सब भूमियां कब्जा मुक्त हों। इसके लिए ज्योति शर्मा ने सभी विभागों के प्रमुखों से कहा कि अपने विभाग की भूमि का ब्योरा तैयार करें अगर किसी सरकारी विभाग की भूमि पर किसी दबंग का अवैध कब्जा है तो उसे तत्काल खाली कराया जाएगा। इसकी सूची बनाकर तत्काल ही उपलब्ध कराऐं।

Read More ——थाना बिसौली : मदनजुडी में जाम के बाद पुलिस पर पथराव, गाडी तोडी

अगर इसमें चूक की जाएगी तो संबंधित के खिलाफ कारवाई की जाएगी। इसके साथ ही बिसौली तहसील में 11 लोगों को भूमाफिया की श्रेणी में डाला गया है। यह भू माफिया दबंग हैं इसलिए इनके खिलाफ कारवाई के लिए भी कडे कदम उठाए जाऐंगे। इनके खिलाफ कारवाई को भी रणनीति तय की जा रही है। कडी कारवाई की जाएगी कोई कोताही नहीं बरती जाएगी। इस मामले में हस्तक्षेप करने वालों पर भी कडी कारवाई की जाएगी। इससे पहले एसडीएम के निर्देश पर तहसील क्षेत्र के गांव पिसनहारी की झील को कब्जा मुक्त करा लिया गया है साथ ही ग्राम परवेजनगर की भूमि जो अवैध कब्जा धारकों के कब्जे में थी वह भी कब्जा मुक्त कराई जा चुकी है। जबकि कई के खिलाफ अभी कारवाई शेष है। इस अवसर पर सीओ शक्ति सिंह, नायब तहसीलदार अरूण कुमार, कृषि विकास अधिकारी समेत सभी विभागों के प्रभारी व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

Read More ——- हिन्दुओ तुम आतंकी बन जाओ कहने वाले पुलकित महाराज पर मुकदमा दर्ज

(Visited 922 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here