बिसौली भाजपा के चिन्हित गद्दार सोशल मीडिया पर एक्टिव, कर्मठ कार्यकर्ता मायूस

0
1008
bjp bisauli

हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में कई भाजपा के ऐसे कार्यकर्ता थे जिन्होंने भाजपा का खुलकर विरोध किया था। लेकिन वह भाजपा का दामन थामे रहे थे। चुनाव मेें इन्हीं गद्दारों के कारण भाजपा प्रत्याशी कुशाग्र सागर लगभग 1650 वोटों से चुनाव हार गए। इस हार के बाद हुई समीक्षा में इन गद्दारों की पहचान की जा चुकी है। इन्हंे यह अहसास होने के बाद वह पूर्व विधायक कुशाग्र सागर से तो दूर हो गए।
लेकिन अपनी भाजपा में उपस्थिति बनाए रखने के लिए मौका तलाश रहे थे कि इन लोगों के लिए मौका मिल गया। भाजपा के एमएलसी प्रत्याशी वागीश पाठक जैसे ही निर्विरोध हुए वैसे ही यह गद्दार वागीश पाठक के पास पहुंचकर फोटो खिंचवाकर अपने फोटो सोशल मीडिया पर डालकर लोगों में अपना भाजपा से जुडाव दिखाने का प्रयास कर रहे हैं ताकि अपनी दलाली की दुकान आसानी से चलती रहे।
यहंा बता दें कि भाजपा हाईकमान के निर्देश पर विधानसभा चुनाव में भाजपा के गद्दारों को चिन्हित करने का काम किया गया। उनकी सूची भाजपा हाईकमान को भेजी जा चुकी है। इसके बाद पार्टी के निर्देशानुसार पार्टी इन गद्दारों से दूरी बना रही है। इन गद्दारों को भी यह जानकारी मिल गई है कि उनसे पार्टी किनारा कर रही है। इसलिए अब यह अपना मुुहंु छिपाते फिर रहे हैं। लेकिन एमएलसी चुनाव इन गद्दारों के लिए संजीवनी बूटी की तरह आया इसमें अपनी मौजूदगी दिखाकर यह गद्दार अपनी गद्दारी की छवि को धूमिल करना चाह रहे थे ताकि लोगोें में उनकी भाजपा नेता या कार्यकर्ता की छवि बनी रहे।
अचानक हुए घटनाक्रम में सपा प्रत्याशी सिनोद शाक्य द्वारा अपना नामांकन वापस ले लिया जिस कारण से भाजपा प्रत्याशी वागीश पाठक की निर्विरोध जीत तय हो गई। इसके बाद इन सभी गद्दारों ने वागीश पाठक के साथ सोशल मीडिया पर अपने फोटो डालने व बधाई देना शुरू कर दिया है जिससे मेहनतकश कार्यकर्ता मायूस नजर आ रहे हैं।

(Visited 653 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here