बदायूूं: गुप्तांग में डण्डा घुसेडने वाले दरोगा समेत सात पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज

0
299

युवक को थर्ड डिग्री देकर उसकी हालत बिगाडने वाले सात पुलिस कर्मियों पर मुकदमा दर्ज किया गया है। अब इन पुलिस कर्मियों के निलंबन की तैयारी की जा रही है।
यहां बता दें कि यूपी के जनपद बदायूं के थाना अलापुर की ककराला चैकी पर बीती दो मई को पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया था कि वह गैंगस्टर अमजद का साथी है। गैंगस्टर अमजद को पुलिस ने जिस समय पकडा था उस समय पुलिस पर भी गैंगस्टर अमजद के परिजनों द्वारा हमला किया गया था। इसके बाद अमजद जब वहां से छत से कूदकर भागा था। छत से कूदते समय अमजद का पैर टूट गया था। पुलिस ने अमजद को पकडकर जेल भेज दिया था। अमजद का साथी समझ कर ककराला चैकी पुलिस ने ककराला के वार्ड नं 12 निवासी एक युवक को हिरासत में लिया था। पुलिस ने कई घंटे तक युवक को अपनी हिरासत में रखा था। पूंछतांछ के दौरान पुलिस ने युवक पर थर्ड डिग्री का भी प्रयोग किया। ककराला चैकी पुलिस ने युवक को करंट भी लगाए थे। इसके साथ ही युवक के गुप्तांग में डण्डा भी घुसेड दिया था।

Read More ====15 दिन बाद नाबालिग अपहर्ता बरामद, अभियुक्त फरार

युवक के गुप्तांग में डण्डा घुसेडने के कारण युवक की हालत बिगड गई तब पुलिस वालों ने युवक को 100 रू. का नोट देकर भगा दिया था। पुलिस को शक था कि पशुवध में युवक शामिल है। इसलिए युवक से पूंछतांछ की गई थी। युवक की भावी का आरोप है कि युवक मजदूरी करता है वह मजदूरी का तकादा करने गया था उसी समय पुलिस ने उसे पकड लिया था, और उसके साथ थर्ड डिग्री का इस्तेमाल किया था। 28 दिन बाद अभी 30 मई को युवक की हालत दोबार बिगडने के बाद युवक को दोबारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था साथ ही युवक की भावी ने एसएसपी से मामले की शिकायत की थी। एसएसपी ओपी सिंह ने पूरे मामले की जांच कराई थी। जांच में दोषी पाए जाने पर गुप्तांग में डण्डा डालने वालों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। इसके साथ ही सभी आरोपी शीघ्र ही निलंबित भी किए जाऐंगे।

Read More ====बदायूं: महिला लेखपाल से छेडछाड करने पर भाकियू नेता गिरफ्तार

(Visited 674 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here