थाना फैजगंज बेहटा: भैस लुटेरों का आतंक जारी, दो और भैंस लूटी

0
251
PS Faizganj Behta

दो दिन में तमंचों के बल पर चार भैंस लूटने के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। भैंस लुटेरों के सामने पुलिस कमजोर सी महसूस हो रही है। जबकि पुलिस लुटेरों को पकडने की बजाए मामले को दबाने में लगी हुई है।
मामला यूपी के थाना फैजगंज बेहटा के गांव गनगोली में शस्त्रों से लैस लुटेरांे ने गांव गनगोली में वीती रात्री धावा बोल दिया तथा किसान के घर से शस्त्रों के वल पर भैंस लूट ले गए लूट की वारदात की इस घटना की थाने में तहरीर दी गई लेकिन थाना पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज नहीं की। इस घटना को चैबीस घंटे भी नहीं बीते थे कि इन पशु लुटेरों ने थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव सिसरका में वीती रात्रि अज्ञात वदमाशो ने तमंचे के वलर्पूवक किसान की दो भैंस जिसकी कीमत लगभग दो लाख है। सूचना पर पुलिस मौके पर भी नहीं पहुंची थी।

READ MORE ===रामसेवक, पुत्र व पुत्री समेत पांच पर उत्पीडन का मुकदमा दर्ज

यहां बता दें कि सोमवार के बाद मंगलवार रात थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले गांव सिसरका में वीती रात्रि अज्ञात आधा दर्जन शस्त्रांे से लैस वदमाशांे ने किसान रामकिशोर पुत्र डाल चन्द्र के घर पर धावा बोल दिया तथा घर पर बंधी दो भैंस कीमत लगभग दो लाख खोल ली जाग होने पर वदमाशो ने गृह स्वामी पर तमंचा तान दिया तथा वेखोफ वदमाश छोटा हाथी में भैंस लाद कर फैजगंज बेहटा की तरफ भाग गए। लूट की इस घटना से क्षेत्र में दहशत व्याप्त हो गई है,आठ घंटा बीत जाने पर भी थाना फैजगंज बेहटा पुलिस ने लूट की घटना स्थल पर पहुंचने की जहमत नहीं उठाई है। लूट की तहरीर राम किशोर ने थाने में दी है। लेकिन पुलिस ने लूट की रिपोर्ट अभी तक दर्ज नहीं की है। इससे ऐसा लग रहा है कि थाना फैजगंज बेहटा पुलिस इन लुटेरों कर मदद ही कर रही है। पुलिस के द्वारा रिपोर्ट दर्ज नहीं करने से जहंा बदमाशों को राहत मिल रही है वहीं पूरे थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। पीडितों ने बताया कि पुलिस यह कह रही है कि बदमाशों के पास तमंचे नहीं थे।

READ MORE ===बदायूं: पंद्रह लाख लेकर भी पत्नी ना भेजी तो दे दी जान, मुकदमा दर्ज

(Visited 459 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here