बिसौली में जर्जर हाईटेंशन लाईन टूटकर घर पर गिरी, मां बेटे व बेटी की मौत तीन घायल

0
149
आलू किसानों को जलील

बिसौली में जर्जर हाईटेंशन लाईन टूटकर एक घर पर गिरी जिससे घर के बाहर सो रहे मां बेटे व बेटी समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसडीएम कल्पना जयसवाल व सीओ सुनील कुमार मौके पर पहुंच गए।
यहां बता दें कि घटना जनपद बदायूं के कस्बा बिसौली कोतवाली की है। यहां के मोहल्ला ईदगाह रोड पर गौरैया वाली मस्जिद की है। यहां भीषण गर्मी के कारण लोग घर के बाहर सो रहे थे। इसी समय अचानक ही 11 हजार की लाईन का तार टूटकर गिर गया। यह तार एक ही परिवार के छह लोगों पर गिरा। जिससे साजिद खान की पत्नी इशरत बी 47 साल, बेटी निक्की 30 साल व बेटा अरूण खान उर्फ अल्लू 25 साल की मौके पर ही मौत हो गई।

READ MORE ==बिसौली में झोलाछाप डाक्टरों का कहर, दर्जन भर मौतें, प्रशासन मौन

जबकि साजिद खान 50 साल, भाई असलम 43 साल व भतीजा आनिब खान पुत्र अकरम 12 गंभीर रूप से घायल हो गए। इतना बडा हादसा होते ही पूरे मोहल्ले में चीख पुकार शुरू हो गई। इस हादसे के बाद जैसे तैसे बिजली बंद हुई। सूचना पर कोतवाल संजीव शुक्ला, सीओ सुनील कुमार व एसडीएम कल्पना जयसवाल मौके पर पहुंच गए। लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारे बाजी की लोगों का आरोप है कि जब तक बिसौली में जर्जर हाईटेंशन तार टूटकर नहीं गिरता तब तक बिजली विभाग कोई घ्यान नहीं देता है। कस्बा के अंदर से हाईटेंशन लाइन हटा देनी चाहिए थी लेकिन यह लाईन बार बार शिकायतों के बावजूद भी नहीं हटाई गई थी। पुलिस व प्रशासन के समझाने पर जैसे तैसे लोग शांत हुए। घायलों का इलाज निजी चिकित्सक के यहां चल रहा है जबकि मृतकोें का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। एसडीएम जयसवाल ने कहा कि परिवार को हरसंभव मदद की जाएगी।

READ MORE ==बदायूं में 42 की भावी का दिल 21 के देवर पर आया, पति से बगावत कर पहुंची थाने

(Visited 1,471 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here