बदायूं के होटल में पुलिस ने तीन छात्राऐं अपने प्रेमियों के साथ पकडीं

0
226
बदायूं के होटल में

बदायूं के होटल में पुलिस ने तीन छात्राओं को अपने प्रेमियों के साथ होटल के कमरे से बरामद किया है। पुलिस ने लडकों को पकड लिया व पूंछतांछ की जा रही है। जबकि छात्राओं को प्राईमरी पूंछतांछ के बाद उनके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। जबकि होटल मालिक मौके से फरार हो गया।
यहां बता दें कि बदायूं के थाना सिविल लाइंस के नवादा गांव के पास सागर ताल की ओर जाने वाली सडक पर एक होटल है। जिसमें प्रेमी जोडे अक्सर आते जाते रहते हैं। थाना सिविल लाइंस पुलिस को सूचना मिली कि कुछ प्रेमी जोडे इस होटल में बैठकर प्रेमालाप कर रहे हैं। पुलिस जैसे ही होटल पहुंची तब पुलिस रेड पर सामने आया कि तीन प्रेमी जोडे तीन कमरों में बंद हैं। जब पुलिस ने तीनों को जोडों को पकडा तब देखा कि तीनों लडकियां शहर के एक प्रतिष्ठित स्कूल की छात्राऐं हैं जो उसी स्कूल की यूनीफार्म में थीं। जबकि तीनों लडके साधारण ड्रेस में थे।

READ MORE ==होम्योपैथिक चिकित्सक डा अमरीश शर्मा का ट्रांसफर, बेहतरीन विदाई

पुलिस की इस कारवाई को देखते ही होटल मालिक मौके से फरार हो गया। जबकि उसके स्टाफ के कई लोगों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। थाना सिविल लाइंस पुलिस तीनों लडकों से पूंछतांछ कर रही है। जबकि लडकियों को पुलिस ने उनके परिजनों को बुलाकर उनके सुपुर्द कर दिया। लडकियां पुलिस से लगातार अपने परिजनों को नहीं बताने की मांग कर रही थीं। लेकिन पुलिस ने परिजनों को ही सुपुर्द करने का निर्णय लिया। इस संबंध में थाना प्रभारी गौरव विश्नोई ने बताया कि अगर कोई तहरीर किसी भी तरफ से आती है तब नियमानुसार कानूनी कारवाई की जाएगी। यह भी देखा जा रहा है कि कालेज जाने वालीं छात्राऐं इस होटल में कैसे पहुंच गईं। इधर स्थानीय लोगों का कहना है कि इस होटल में नाबालिग लडके लडकियां का आना व कमरे बुक करना आम बात हो गई है। इससे इलाके का माहौल खराब हो रहा है।

READ MORE ==बिसौली के लक्ष्मीपुर ग्राम प्रधान पर घोटाले का आरोप, राष्ट्रपति से शिकायत

(Visited 1,293 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here