प्रेमिका के लिए पुलिस के सिपाही ने सरकारी पिस्टल से की आत्महत्या

0
164
प्रेमिका के लिए पुलिस

प्रेमिका के लिए सिपाही ने सरकारी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सिपाही शुभम भारद्वाज मेरठ के मवाना थाना क्षेत्र के ग्राम मटौरा का रहने वाला है। वह अपने माता पिता का इकलौता बेटा है।
यहां बता दें कि मेरठ का रहने वाला सिपाही शुभम भारद्वाज एक लडकी से प्यार करता था। लडकी के घर वाले शादी के लिए सहमत नहीं थे। इसलिए लडकी के घर वालों ने लडकी की शादी दूसरी जगह कर दी। लेकिन शुभम अभी भी उससे प्यार करता था। वह उसी से शादी करना चाहता था। शुभम 2019 में पुलिस में भर्ती हुआ था। ट्रेनिंग के बाद उसकी पहली पोस्टिंग बरेली के भोजीपुरा थाने में हुई थी। प्रेमिका की शादी के बाद शुभम बेहद परेशान रहता था। बताते हैं कि शुभम प्रेमिका की शादी के बाद भी उससे फोन पर बात करता था। लगभग डेढ महीने पहले शुभम यूपी 112 वेन पर तैनात हो गया था। पीआरवी वेन सं 224 पर ड्यूटी के दौरान ही शुभम अपनी प्रेमिका से लगातार बात करता था।

READ MORE ==बदायूं में बीमार बच्चे के पिता को पीटने पर भीड ने नशेडी सिपाही व होमगार्ड को पीटा

शुभम शादी के बाद भी अपने घर वालों से प्रेमिका से ही शादी की बात करता था। 19 फरबरी को घटना वाले समय भी शुभम प्रेमिका से बात कर रहा था। शुभम ने गाडी चालक से कहा कि गाडी जरा सा कहीं साइड में लगा लो इसके बाद चालक से कहा कि मुझे कुछ बात करनी है तुम जरा दूर चले जाओ। चालक कुछ दूरी पर चला गया। इसी समय शुभम ने अपनी सरकारी पिस्टल से गोली मार ली। जिससे वह खून से लथपथ हो गया। जब चालक भाग कर पहुंचा तब उसने पहुंचकर भोजीपुरा कोतवाल को फोन कर पूरी बात बताई। शुभम को घायलावस्था में राममूर्ति मेडीकल कालेज में भर्ती कराया गया था। जहां उसने दम तोड दिया। शुभम के परिवार वालों ने बताया कि शुभम की शादी होने के लिए परिवार वाले लडकी भी देखने जाने वाले थे। शुभम की तीन बहनें हैं जबकि वह अकेला भाई था। पुलिस मामले में जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम भी लगी हुई है।

READ MORE ==धर्म परिवर्तन के दबाव में लिव इन में रहने वाली दलित युवती ने की आत्महत्या, आरोपी गिरफ्तार

(Visited 579 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here