बिसौली की छात्रा से रोडवेज बस चालक ने अश्लील हरकत, मुकदमा दर्ज

0
200
बिसौली के युवक का

बिसौली की छात्रा से रोडवेज बस चालक ने अश्लील हरकत की। बस में मौजूद सवारियों ने बस चालक को पीट दिया। इसके बाद छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।
मामला यूपी के जनपद बदायूं की तहसील बिसौली का है यहां की रहने वाली एक छात्रा चंदौसी के एक डिग्री कालेज में पढाई करती है। इस समय छात्रा की परीक्षाऐं चल रही हैं। छात्रा परीक्षा देकर अपने घर रोडवेज बस से वापस आ रही थी। छात्रा चालक की ठीक पीछे वाली सीट पर बैठी थी। इस बात का फायदा उठाते हुए चालक इस छात्रा से लगातार अश्लील हरकतें करने लगा। लडकी उसकी इन हरकतों को बर्दाश्त करती रही।

READ MORE ==बिसौली नगर पालिका में हैट्रिक लगाऐंगे अबरार अहमद या फिर ?

जब उसे लगा कि छात्रा उसकी हरकतों को बर्दाश्त कर रही है तब उसने अपना फोन नंबर छात्रा को देना चाहा। इसके लिए चालक दीपेंद्र ने अपना फोन नंबर डायल करने के बाद फोन पीछे की ओर छात्रा की तरफ को कर दिया, साथ ही कहा कि इस नंबर को नोट कर लो। लेकिन छात्रा ने उसका फोन नंबर नोट करने के बजाए अपना फोन निकाल कर उसका वीडियो बना लिया। छात्रा ने बस के अंदर मौजूद सवारियों को चालक की इस हरकत को बता दिया व शोर मचा दिया। सवारियों ने चालक की इस हरकत पर उसकी धुनाई कर दी। धुनाई के बाद चालक को बिसौली कोतवाली पुलिस को सौंप दिया गया। छात्रा ने फोन कर परिजनों को भी बुला लिया। पुलिस ने छात्रा के पिता की तहरीर पर आरोपी चालक दीपेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी चालक को हिरासत में ले लिया। आरोपी रोडवेज बस का संविदा चालक है। इस संबंध में कोतवाल संजीव शुक्ला ने बताया कि आरोपी के ख्लिााफ मुकदमा लिखकर उसको हिरासत में ले लिया गया है। मामले की पूंछतांछ की जा रही है।

READ MORE ==बिसौली में चार्ज होते एप्पल मोबाइल में उतरा करंट, बात करते किशोर की मौत

(Visited 1,023 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here