बिसौली में शौच को गई नाबालिग से साले बहनोई ने किया गैंगरेप

0
187
थाना बिसौली क्षेत्र के
बिसौली में दरोगा ने दी

बिसौली में शौच को गई नाबालिग से साले बहनोई समेत चार लोगों ने गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस ने चार में से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
यहां बता दें कि पूरा मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बिसौली के एक गांव में एक नाबालिग युवती अपनी मां के साथ रात में लगभग 10 बजे शौच को गई थी। इसी समय युवती की मां ने देखा कि तीन लोग वहां घात लगाए बैठे हैं। मां को देखते ही उक्त तीनों ने मां को पकड कर मारा पीटा व बेहोश कर दिया। इसके बाद यह लोग नाबालिग को खींच कर अपनी फर्म पर ले गए। जहां पर बंद करके युवती के साथ बारी बारी से बलात्कार किया। युवती के भाई का आरोप है कि इस समय जब उसकी बहन के चीखने चिल्लाने की आवाज आई

READ MORE ==चंदौसी में शिक्षामंत्री से सवाल पूंछने पर पत्रकार गिरफ्तार

तब वह पहुंचे तब उन्होंने अपनी बहन को आरोपियों से छुडाया। इस भाई का कहना है कि आरिफ व उसके बहनोई ने उसकी बहन के साथ रेप किया है। आरिफ के बहनोई को पकड लिया है। आरिफ मौके से भाग गया था। इसके बाद पीडित का भाई पकडे गए आरोपी को लेकर थाने पहंुचा था। उसका कहना है कि उसकी बहन की हालत खराब है। पुलिस ने पीडिता को मेडीकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। लेकिन घटना के कई घंटों तक पीडित का मेडीकल ना कराना व रिपोर्ट दर्ज करने में देरी करना आपत्ति जनक है। इस बारे में कोतवाल बिसौली संजीव शुक्ला का कहना है कि दो आरोपियों पर बलात्कार का आरोप लगाया गया है जबकि अन्य के खिलाफ मारपीट का आरोप है। गैंगरेप करने वाले दोनों आरोपियों व एक मारपीट के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक आरोपी को पकडने के लिए कारवाई की जा रही है।

READ MORE ==बिसौली के झोलाछाप अस्पताल में नवजात की मौत, अस्पताल सील

(Visited 638 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here