बजीरगंज में डकैती की योजना बनाते चार बदमाश गाडी समेत गिरफ्तार

0
119
बजीरगंज में डकैती की योजना

बजीरगंज में डकैती की योजना बनाते चार बदमाश गाडी समेत गिरफ्तार किए गए हैं। पुलिस ने इनके पास से असलाह भी बरामद किए हैं। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेजा है।
यहां बता दें कि यह मामला यूपी के जनपद बदायूं के थाना बजीरगंज का है। थाना प्रभारी धनंजय पांडे को सूचना मिली कि ग्राम बरखेडा के पास ही एक मारूति वैन में चार लोग बैठे हैं जिनकी गति विधियां संदिग्ध महसूस हो रही हैं। इसके बाद धनंजय पांडे, एसआई सुशील कुमार विश्नोई के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस को देखते ही एक बदमाश भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने गाडी में बैठे चारों लोगों से पूंछतांछ की व तलाशी ली। इन बदमाशों के पास से पुलिस को असलहे भी बरामद हुए। पुलिस गाडी समेत सभी बदमाशों को थाने पर ले आई।

READ MORE ==रामपुर में रात को सडक पर घूमती है नंगी लडकी, दहशत

पूंछतांछ में बदमाशों ने अपने नाम छोटे उर्फ तसब्बर पुत्र जमुद्दीन मियां निवासी ग्राम ढिलवारी थाना आंवला, सूरज पुत्र लाल सिंह निवासी ग्राम गुगउआ थाना उघैती जिला बदायूं व नीरज पुत्र उमेश निवासी मोहल्ला जयंती नगर थाना मझोला जिला मुरादाबाद एवं परवेज अंसारी निवासी ग्राम नोडिया थाना पाके जिला पलामू झारखंड बताए। भागे हुए बदमाश का नाम अतुल निवासी ग्राम ढिलवारी थाना आंवला जिला बरेली बताया गया। आरोपियों से पुलिस ने एक मारूति वेन, दो तमंचा, सब्बल, एक बंदूक व चार कारतूस बरामद किए गए हैं। थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय पांडे ने बताया कि बजीरगंज में डकैती की योजना बना रहे थे सटीक सूचना के आधार पर इन सभी को पकड लिया गया अन्यथा यह किसी बडी घटना को अंजाम दे सकते थे। इन आरोपियों ने स्वीकार किया कि यह कार से घूमते हैं और जब भी मौका मिलता है यह घटनाओं को अंजाम देकर भाग जाते हैं। छोटे पर सात, अतुल पर छह और अन्य आरोपियों पर एक एक मुकदमा दर्ज है।

READ MORE ==फेसबुक से प्यार कर बदायूं की युवती पहुंची झांसी, अब रेप का आरोप

(Visited 198 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here