चंदौसी मे बिजली चेकिंग को गई टीम पर अश्लील हरकतों का आरोप,दौडा दौडा कर पीटा, मुकदमा दर्ज

0
213
चंदौसी मे बिजली चेकिंग को गई

चंदौसी में बिजली चेकिंग को गई टीम पर अश्लील हरकतों का आरोप लगा है। इस कारण से ग्रामीणों ने पूरी टीम को दौडा दौडा कर पीटा है। दानो ही पक्षों ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।
यहां बता दें कि चंदौसी तहसील के कस्बा नरौली का यह पूरा मामला है। इस मामले बिजली टीम के मुखिया मुलायम सिंह ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि वह सुबह सात बजे लाइनमेन दीपक व अविनाश के साथ नरौली के मोहल्ला बंजारी कुंआ में बिजली चेकिंग कर रहे थे। उनका आरोप है कि जैसे ही वह एक घर में बिजली चेकिंग को घुसे वैसे ही उन्हें व उनकी पूरी टीम को कुछ लोगों ने घेर लिया। इसके बाद इन ग्रामीणों व महिलाओं ने पूरी टीम के साथ मारपीट शुरू कर दी।

READ MOre==बजीरगंज में डकैती की योजना बनाते चार बदमाश गाडी समेत गिरफ्तार

इस मारपीट में टीम घायल हो गई साथ ही इन लोगों के कपडे भी फट गए थे। जेई मुलायम सिंह कहते हैं कि बडी मुश्किल से जान बचाकर वहां से भागे थे। इसलिए इन लोगों ने पुलिस को तहरीर दी है। इधर ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली कर्मचारी बिना किसी सूचना के घरों में घुस जाते हैं व घर की महिलाओं के साथ अश्लील हरकतें करते हैं वह रिश्वत की मांग करते हैं। मारपीट के आरोपी आविद की पत्नी हनीफा ने बताया कि बिजली की टीम अचानक ही उनके घर में घुस आई। हनीफा की पुत्रवधू घर में नहा रही थी। बिजली टीम ने उनकी पुत्रवधू से अभद्रता की। यह हरकत नागवार गुजरी है। इसलिए वहां मोहल्ले के बहुत से लोग इकट्ठा हो गए थे। उन लोगों ने मेरी पुत्रवधू से अभद्रता करने वाले लोगों से विरोध जरूर किया था। लेकिन टीम के साथ किसी तरह की कोई मारपीट नहीं की गई थी। पुलिस को हमने भी तहरीर दे दी है लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की है।

READ MOre==रामपुर में रात को सडक पर घूमती है नंगी लडकी, दहशत

(Visited 665 times, 1 visits today)

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here